सीकर के बालाजी मंदिर में महंत ने युवती के साथ किया दुष्कर्म, हुआ गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1757676

सीकर के बालाजी मंदिर में महंत ने युवती के साथ किया दुष्कर्म, हुआ गिरफ्तार

Shrimadhopur, Sikar News:  राजस्थान के सीकर में थोई थाना पुलिस ने धार्मिक स्थल पर दुष्कर्म के आरोपी मंदिर महंत को गिरफ्तार किया गया. बाबा ने झाड़-फूंक के बहाने बंद कमरे में ले जाकर बालिका के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.  

सीकर के बालाजी मंदिर में महंत ने युवती के साथ किया दुष्कर्म, हुआ गिरफ्तार

Shrimadhopur, Sikar News: राजस्थान के सीकर जिले के श्रीमाधोपुर थोई थाना पुलिस ने देर रात सीकर एसपी के निर्देश पर बड़ी कार्रवाई करते झाड़-फूंक के बहाने एक बालिका को ताबीज देने वाले बाबा को गिरफ्तार किया. 

कलयुगी बाबा ने एक बालिका के साथ पूजा करवाने के बहाने एक बंद कमरे में ले जाकर दुष्कर्म किया, जिसके बाद बालिका कमरे से बाहर आते ही उसने अपनी मां को आपबीती बताई. बाबा ने मंदिर को भी नहीं बख्शा और दुष्कर्म की वारदात को वहीं अंजाम दिया. 

यह भी पढ़ेंः Jodhpur News: 'मारवाड़ में भाजपा की फिजा बदल देगी राजनाथ सिंह की सभा', आज करेंगे संबोधित

महंत ने किया दुष्कर्म 
थोई थानाधिकारी रिया चौधरी ने कार्रवाई को अंजाम देते हुए आरोपी बाबा नरसीदास निवासी दरीबा को किया गिरफ्तार है. मामले की जानकारी के अनुसार, कांवट के प्रसिद्ध गढ़ बालाजी मंदिर में  रविवार को दोपहर के समय झाड़-फूंक के लिए आई एक युवती ने मंदिर महंत नरसीदास पर छेड़छाड़ सहित गलत काम करने का आरोप लगाया. 

मय जाप्ता पहुंची पुलिस 
सूचना पर मंदिर के बाहर काफी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई. थोई थानाधिकारी रिया चौधरी कांवट चौकी प्रभारी श्रीराम यादव मय जाप्ता मंदिर पहुंचे. पीड़िता ने आरोप लगाया है कि वह अपनी मां के साथ दो दिन पहले झाड़-फ़ूंक कराने मंदिर आई थी. मंदिर महंत ने झाड़-फूंक व डोरा बनाने के लिए फिर कभी आने की बात कही. 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान की महिलाओं को 25 जुलाई से फ्री स्मार्ट फोन और 3 साल तक फ्री इंटरनेट की सुविधा

बाबा ने पीड़िता को खिलाया खाना 
पीड़िता का आरोप था कि शनिवार को मंदिर पुजारी ने फोन करके रविवार को मंदिर बुलाया. पीड़िता अपनी मां के साथ मंदिर आ गई. पहले तो पुजारी ने मां बेटी को काफी देर बैठाया और बाद में पीड़िता को खाना खिलाया. इसके बाद पीड़िता की मां को बाहर छोड़ दिया और अकेली पीड़िता को अपने शयनकक्ष में झाड़-फूंक करने के लिए अंदर ले गया.

मुंह दबाकर किया रेप 
पीड़िता ने आरोप लगाया कि पुजारी ने कमरे में उसका मुंह दबाकर छेड़छाड़ और गलत काम किया. बड़ी मुश्किल से पीड़िता पुजारी के चंगुल से छुड़ाकर बाहर आई और अपनी मां को पूरी कहानी बताई. इस पर पीड़िता की मां की दी रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले का अनुसंधान शुरू किया. 

यह भी पढ़ेंः उदयपुर कन्हैयालाल हत्या कांड के एक साल पूरे, परिजनों ने अभी तक नहीं किया अस्थियों का विसर्जन

कलयुगी बाबा  गिरफ्तार
पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए बाबा नरसिंह दास को हिरासत में ले लिया था और उसे पूछताछ कर रही थी. इधर, पुलिस ने पीड़िता का बोर्ड से मेडिकल करवाने के बाद दुष्कर्म की पुष्टि हुई, जिसके बाद पुलिस ने देर रात कार्रवाई को अंजाम देते हुए कलयुगी बाबा को गिरफ्तार कर लिया गया. 

Trending news