Sikar: श्रीमाधोपुर के दरवाजे वाले बालाजी मंदिर में खेली फूलों की होली,लगाए छप्पन भोग
Advertisement

Sikar: श्रीमाधोपुर के दरवाजे वाले बालाजी मंदिर में खेली फूलों की होली,लगाए छप्पन भोग

Sikar News: सीकर जिले के श्रीमाधोपुर में दरवाजे वाले बालाजी मंदिर परिसर में बीती रात्रि में बड़ी ही धुमधाम के साथ फागोत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया गया. फागोत्सव के दौरान बाबा श्याम का अलौकिक दरबार व सजी छप्पन भोग की झांकी सजाई गई.

 

Sikar: श्रीमाधोपुर के दरवाजे वाले बालाजी मंदिर में खेली फूलों की होली,लगाए छप्पन भोग

Sikar, Shrimadhopur: सीकर जिले के श्रीमाधोपुर में दरवाजे वाले बालाजी मंदिर परिसर में बीती रात्रि में बड़ी ही धुमधाम के साथ फागोत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया गया. फागोत्सव के दौरान बाबा श्याम का अलौकिक दरबार व सजी छप्पन भोग की झांकी सजाई गई. 

फागोत्सव के साथ ही फाल्गुन माह को विदा किया गया. फागोत्सव के दौरान बाहरी कलाकारों निशा शर्मा एण्ड पार्टी के दौरान एक से बढ़कर प्रस्तुतियां दी गई. जिसमें बाबा श्याम का निशा शर्मा ने गुणगान कर धमाल पर भक्तों को खूब नचाया. वहीं जमकर भक्तों ने नृत्य कर बाबा के संग फूलों की होली खेली. दरवाजे वाले बालाजी सेवा समिति के तत्वावधान में कार्यक्रम आयोजित हुआ. 

कार्यक्रम संयोजक लक्की अग्रवाल ने बताया कि इस दौरान कार्यक्रम में पूर्व विधायक झाबर सिंह खर्रा डिप्टी महावीर प्रसाद चौटिया, थानाधिकारी प्रकाश सिंह राठौड़, कलाकार निशा शर्मा,रामोतार सहित अन्य कलाकारों सामाजिक संगठनों के पदाधिकारियों एवं प्रबुद्धजन लौगों का माला पहनाकर,श्याम दुपट्टा ओढ़ाकर एवं प्रतिक चिन्ह भेंट सम्मान किया गया. 

वहीं बाबा की एक से बढ़कर धमाल पर भक्तों ने फूलों की होली खेलकर जमकर नृत्य कर फाल्गुन माह को विदा किया. कार्यक्रम के दौरान महंत मोहनलाल व्यास,समिति अध्यक्ष मुरारी लाल,राजेंद्र कसेरा,सत्यनारायण कसेरा,मुकेश अग्रवाल, विजय कुमार,महेंद्र अग्रवाल, पवन नांगलका,पवन शर्मा,दिनेश डोडवाड़िया, कृष्ण आसीवाल सहित काफी संख्या में महिलाएं एवं प्रबुद्ध जन मौजूद रहे.

Trending news