श्रीमाधोपुर में बार एसो. अध्यक्ष के मुंशी की हत्या का आरोपी वकील अजमेर से गिरफ्तार
Advertisement

श्रीमाधोपुर में बार एसो. अध्यक्ष के मुंशी की हत्या का आरोपी वकील अजमेर से गिरफ्तार

Sikar news: सीकर जिले के श्रीमाधोपुर में 10 मार्च को संपन्न हुए बार एसोसिएशन के चुनाव के बाद आपसी विवाद की भेंट चढ़े नवनिर्वाचित बार एसोसिएशन अध्यक्ष के मुंशी नंदकिशोर टेलर की हत्या के आरोपी अधिवक्ता को देर रात अजमेर से गिरफ्तार किया गया.

 

श्रीमाधोपुर में बार एसो. अध्यक्ष के मुंशी की हत्या का आरोपी वकील अजमेर से गिरफ्तार

Sikar, Reengus: सीकर जिले के श्रीमाधोपुर में 10 मार्च को संपन्न हुए बार एसोसिएशन के चुनाव के बाद आपसी विवाद की भेंट चढ़े नवनिर्वाचित बार एसोसिएशन अध्यक्ष के मुंशी नंदकिशोर टेलर की हत्या के आरोपी अधिवक्ता को देर रात अजमेर से गिरफ्तार किया गया.

थानाधिकारी हिम्मत सिंह ने बताया कि रींगस की मनवार होटल पर भोजन पार्टी कर रहे विजेता पक्ष के वकीलों पर स्कॉर्पियो गाड़ी चढ़ा कर मारने के आरोपी अधिवक्ता सतवीर घोसल्या को देर रात अजमेर से गिरफ्तार किया गया जिसको सीकर अवकाशकालीन मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश कर पीसी रिमांड लिया जाएगा.

आपको बता दें कि 10 मार्च को बार एसोसिएशन की चुनावी जीत के बाद विजेता पक्ष के वकील रींगस की मनवार होटल पर भोजन पार्टी कर रहे थे इसी दौरान रंजिश वश अधिवक्ता सतवीर घोसल्या के द्वारा स्कॉर्पियो गाड़ी चढ़ा कर वकीलों को मारने का प्रयास किया गया.

जिसमें घायल हुए नवनिर्वाचित बार एसोसिएशन अध्यक्ष दिनेश शेखावत के मुंशी नंदकिशोर टेलर की जयपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई थी. मुंशी नंदकिशोर टेलर के शव का रींगस के राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद श्रीमाधोपुर के मुख्य स्टैंड पर शव रखकर वकीलों व मृतक के परिजनों द्वारा प्रदर्शन किया गया था जो देर रात आरोपी अधिवक्ता की गिरफ्तारी के बाद समाप्त किया गया.

Trending news