Sikar Crime News: बदमाशों ने इलेक्ट्रिक दुकान को बनाया निशाना, व्यापारियों में जताया आक्रोश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2224360

Sikar Crime News: बदमाशों ने इलेक्ट्रिक दुकान को बनाया निशाना, व्यापारियों में जताया आक्रोश

Neemkathana, Sikar News:   सीकर के नीमकाथाना इलाके के कोतवाली थाना अंतर्गत सुभाष मंडी में विष्णु इलेक्ट्रिकल्स की दुकान में चोर  शटर तोड़कर लाखों रुपये का सामान लेकर फरार हो गए. बदमाशों ने चौकीदार को हथियार की नोक पर बंधक बनाया. 

 

Sikar News Zee Rajasthan

Neemkathana, Sikar News: सीकर के नीमकाथाना इलाके के कोतवाली थाना अंतर्गत सुभाष मंडी में कार सवार बदमाशों ने पहले चौकीदार को हथियार की नोक पर बंधक बनाया. उसके बाद इलेक्ट्रिक दुकान का शटर तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. चोरों ने दुकान में करीब 6 क्विंटल कॉपर तांबा और नगदी लेकर फरार हो गए. 

घटना की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची घटनास्थल का जायजा लिया और मामले की जांच शुरू कर दी. वहीं, घटना को लेकर व्यापारियों ने आक्रोश जताया और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर व्यापारी ने अपने प्रतिष्ठान बंद कर धरना शुरू कर दिया. व्यापारियों का कहना है कि जब तक हमारी मांग नहीं मानी जाएगी तब तक धरना प्रदर्शन जारी रहेगा. 

जानकारी के अनुसार, सुभाष मंडी स्थित शहर के सुभाष मंडी में स्थित विष्णु इलेक्ट्रिक दुकान में चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया. सुबह करीब 3 बजे चोर दुकान का शटर तोड़ रहे थे तभी आवाज सुनकर चौकीदार दौड़ कर मौके पर पहुंचा तो दुकान के बाहर एक गाड़ी खड़ी थी और 4-5 चोर वहां पर खड़े थे लेकिन बदमाश चौकीदार को देख कर भाग गए. 

फिर गाड़ी लेकर वही पर आए और चौकीदार से मारपीट की. चोरों ने चौकीदार को पिस्तौल दिखाई और उसका मोबाइल छीन लिया. चौकीदार को बंदक बना लिया. चौकीदार हरिनारायण बहादुर ने बताया कि सुबह 3 बजे चोर दुकान का शटर तोड़ रहे थे मेरे को बंधक बना लिया और 15 मिनट में वारदात को अंजाम दिया. 

चौकीदार का डंडा और मोबाइल भी लेकर चले गए. घटना के बाद चैकीदार ने आस पास के लोगों को सूचना दी और दुकान मालिक के चाचा सुरेश कुमार को घटना की जानकारी दी. मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. दुकान मालिक विश्व कुमार सूचना पर दुकान में पहुंचे. 

दुकान मालिक विश्व कुमार ने बताया कि चोरों ने दुकान से 17-18 बंडल कॉपर वायर और गले में रखे करीब 20 हजार रुपये लेकर फरार हो गए. दुकान मालिक ने बताया कि एक कॉपर वायर के बंडल में 20 किलो आता है तो करीब 5 लाख रुपये का तांबा चोरी हुआ है. घटना की सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और चोरी की घटना की जानकारी ली. घटना के बाद व्यापारियों में दहशत बनी हुई है.

व्यापारियों ने कहा कि आए दिन सुभाष मंडी में चोरी की घटना घटित होती है लेकिन पुलिस चोरों पर अंकुश लगाने में नाकाम हो रही है. इससे पहले भी सुभाष मंडी में तीन बार चोरी की घटना घटित हो चुकी है. वहीं, घटना को लेकर मौके पर लोगों के भीड़ में हो गई व्यापारी ने भी आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया. 

यह भी पढ़ेंः बीकानेर-जैसलमेर में आंधी-बारिश का अलर्ट, जानिए किन जिलों में बरसेंगे 'गर्मी के शोले'

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में किस सीट पर किसका पलड़ा है भारी? 25 में से 23 सीटों पर है डायरेक्ट फाइट

Trending news