Sikar: जिला अस्पताल में मरीजों को मिलेगा फायदा, विधायक सुरेश मोदी ने किया CBC मशीन का लोकार्पण
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2055116

Sikar: जिला अस्पताल में मरीजों को मिलेगा फायदा, विधायक सुरेश मोदी ने किया CBC मशीन का लोकार्पण

Sikar news: विधायक सुरेश मोदी ने किया CBC मशीन का लोकार्पण. अनोप कंवर सवाई सिंह मेमोरियल चैरिटेबल ट्रस्ट ने की मशीन भेंट. अस्पताल के मरीजों को मिलेंगी सुविधा.अनोप कंवर सवाई सिंह मेमोरियल चैरिटेबल ट्रस्ट की ओर से जिला अस्पताल में सीबीसी मशीन भेंट कर मरीजों के हित में नेक काम किया है.

MLA Suresh Modi

Sikar news: विधायक सुरेश मोदी ने किया CBC मशीन का लोकार्पण. अनोप कंवर सवाई सिंह मेमोरियल चैरिटेबल ट्रस्ट ने की मशीन भेंट. अस्पताल के मरीजों को मिलेंगी सुविधा. इस दौरान सीएमएचओ राजेंद्र यादव, पीएमओ डॉ सुमित गर्ग, ट्रस्टी कुशाल सिंह सहित अनेक लोग मौजूद रहे. 

चैरिटेबल ट्रस्ट की ओर से सीबीसी मशीन
नीमकाथाना जिला अस्पताल में अनोप कंवर सवाई सिंह मेमोरियल चैरिटेबल ट्रस्ट की ओर से सीबीसी मशीन भेंट.जिसका लोकार्पण आज विधायक सुरेश मोदी ने फीता काटकर किया. इस दौरान विधायक सुरेश मोदी ने कहा की अनोप कंवर सवाई सिंह मेमोरियल चैरिटेबल ट्रस्ट की ओर से जिला अस्पताल में सीबीसी मशीन भेंट कर मरीजों के हित में नेक काम किया है. 

विधायक  ने ट्रस्ट का जताया आभार
विधायक सुरेश मोदी ने ट्रस्ट का आभार जताया. ट्रस्ट के खुशाल सिंह शेखावत ने बताया की जिला अस्पताल में बढ़ते मरीजों के भार को देखते हुए अस्पताल मशीन भेट की गई है. जिससे की मरीजों को ज्यादा से ज्यादा इसका लाभ मिले उन्होंने कहा की ट्रस्ट आगे  भी मरीजों के हित में काम करता रहेगा.

अधिक से अधिक होगी सीबीसी
 जिला अस्पताल के पीएमओ डॉक्टर सुमित गर्ग ने बताया कि अस्पताल में सीबीसी मशीन आने से अब मरीजों की अधिक से अधिक सीबीसी हो सकेगी. जिससे सीबीसी करवाने के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा. समय में ही अधिक मरीजों की सीबीसी हो सकेगी.
इस दौरान सीएमएचओ राजेंद्र यादव, पीएमओ डॉ सुमित गर्ग, ट्रस्टी कुशाल सिंह, रामकृष्ण गुप्ता,सहित अनेक लोग मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें:मकर संक्राति पर भूल से भी ना करें ये काम, वरना सालभर होगा नुकसान!

Trending news