sikar : ज्वेलर्स बाप बेटे की बहादुरी, हथियार बंद बदमाशों से वापिस छीना जेवरात से भरा बैग, जानिए मामला
Advertisement

sikar : ज्वेलर्स बाप बेटे की बहादुरी, हथियार बंद बदमाशों से वापिस छीना जेवरात से भरा बैग, जानिए मामला

सीकर : अजीतगढ़ कस्बे के ज्वेलर्स बाप बेटे से जेवरात से भरे बैग को सरेआम 3 बदमाशों द्वारा लूटने का प्रयास करने का मामला सामने आया है. लेकिन बाप बेटे ने बहादुरी से यह प्रयास सफल नहीं होने दिया.

sikar : ज्वेलर्स बाप बेटे की बहादुरी, हथियार बंद बदमाशों से वापिस छीना जेवरात से भरा बैग, जानिए मामला

श्री माधोपुर, सीकर : अजीतगढ़ कस्बे से अपनी दुकान बढ़ा कर बाइक से घर जा रहे ज्वेलर्स बाप बेटे के तीन बदमाशों ने बाइक को धक्का देकर गिरा दिया. और हाथ में पकड़ रखे जेवरात के बैग को छीन लिया. लेकिन बाप बेटे ने मुकाबला करके जेवरात से भरे थैले को वापस छीन लिया. बदमाशों ने जाते समय हवाई फायर किया जिस कारण एक बदमाश बाइक से एवं दो बदमाश पैदल ही अंधेरा का फायदा उठाकर फरार हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने चारों तरफ से नाकाबंदी कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस को अभी फायर किया गया खोल बरामद नहीं हुआ हैं.

पिड़ीत का बयान

सागरमल सोनी ने बताया कि उसके पास जो बैग था उसमें 4 किलो चांदी के जेवरात और कुछ सोने के जेवरात भी थे. घटना के बाद सागरमल सोनी का परिवार और अन्य लोग दहशत में हैं.  जिस कारण सागरमल सोनी के घर लोगों की भीड़ लगी हुई है. थाना प्रभारी सुनील कुमार का कहना है कि पुलिस ने चारों तरफ नाकेबंदी कर दी है. बदमाश किसी भी हालत में बच कर नहीं जाएंगे जल्दी ही गिरफ्तार हो जाएंगे.

अजीतगढ़ थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि अजीतगढ़ निवासी सागरमल सोनी अजीतगढ़ पंचायत के पास जेवरात बनाने की दुकान है. सागरमल सोनी दुकान बढ़ा कर अपने बेटे की साथ बाइक से घर जा रहे थे. तो अजीतगढ़ की सरस्वती स्कूल के पास पहले से घात लगाए बैठे तीन बदमाशों ने उनकी मोटरसाइकिल को धक्का मार कर नीचे गिरा दिया, जिस कारण बाप बेटा दोनों नीचे गिर गए बदमाशों ने इसका फायदा उठाते हुए सागरमल सोनी के हाथ में पकड़ रखा जेवरात का थैला छीन लिया लेकिन दोनों बाप बेटे ने मुकाबला कर थैला वापस बदमाशों से छीन लिया.

और जोर-जोर से हाय हल्ला करने लग गए जिस कारण भीड़ देख एक बदमाश हवाई फायर करता हुआ बाइक से फरार हो गया एवं दो बदमाश पैदल ही भाग कर अंधेरे का फायदा उठाते हुए गुम हो गए. देखते ही देखते वहां भीड़ इकट्ठी हो गई एवं पुलिस को सूचना दी पुलिस ने तुरंत मौका स्थल पर पहुंच कर चारों तरफ नाकेबंदी करवा दी. एवं बदमाशों की तलाश में जुट गई. बदमाश किसी भी हालत में बच कर नहीं जाएंगे, जल्द ही गिरफ्तार हो जाएंगे.

आम लोगों ने दी पुलिस को ये जानकारी
लोगों ने पुलिस को बताया कि करीब आधा घंटे से तीन युवक यहां चक्कर काट रहे थे. युवकों की उम्र 25 से 30 बताई जा रही है. तीनों बदमाशों ने अपना चेहरा बांध रखा था. सरेआम ऐसी घटना होने पर लोगों में व्याप्त रोष और आक्रोश भी है. लोगों का आरोप है कि पहले भी सरपंच पुत्र पर फायरिंग कर घायल कर देने का मामला भी अजीतगढ़ में हुआ था. उसके बाद यह घटना भी हो गई लोगों ने थाना प्रभारी से मांग की है कि बदमाशों को तुरंत गिरफ्तार करें. ताकि लोगों को राहत मिल सके.

Trending news