सगाई की रस्म से पहले मौत ने दे दी दस्तक, एक पल में ही खुशियां चीख-चिल्लाहट में बदलीं..
Advertisement

सगाई की रस्म से पहले मौत ने दे दी दस्तक, एक पल में ही खुशियां चीख-चिल्लाहट में बदलीं..

Sikar: सीकर के फतेहपुर इलाके में हुए सड़क हादसे में मृतक को संख्या तीन हो गई है. बाठोद बस स्टैंड के पास गुरुकुल स्कूल के नजदीक सड़क हादसे में दो महिलाओं सहित तीन जनों की मौत हो गई, हर सावा के समीप ट्रॉला व इको वैन की भिड़ंत हो गई. जिसमें 3 जनों की मौत हो गई और 5 जने घायल हो गए.

 

घायलों का इलाज जारी, अस्पताल में अफरा-तफरी का माहौल.

Sikar: सीकर के फतेहपुर,सदर थाना इलाके के सीकर सड़क मार्ग हाइवे के समीप स्थित बाठोद बस स्टैंड के पास गुरुकुल स्कूल के नजदीक सड़क हादसे ने दो महिलाओं सहित तीन जनों को लील लिया. सदर थाना अधिकारी कृष्ण कुमार ने बताया कि रविवार को दोपहर कस्बे के वार्ड 17 और 19 के निवासी रंगरेज परिवार फतेहपुर से सीकर की ओर सगाई की रस्म अदा करने के लिए जा रहे थे.

वैन और ट्रॉले में हुई टक्कर

बीच हरसावा के आगे बाठोद बस स्टैंड के समीप स्थित गुरुकुल स्कूल के सामने फतेहपुर से सीकर जा रही मारुती वैन को सामने से आ रहे अनियंत्रित ट्रॉले ने टक्कर मार दी, जिसके चलते मारुती वैन में सवार लोगों में छा रही खुशी एकाएक चित्कार में बदल गई.

सदर थाना अधिकारी ने बताया कि फतेहपुर से सीकर जा रहे रंगरेज परिवार जो तीन वाहनों में सवार हो कर सगाई की रस्म अदा करने के लिए जा रहे थे कि इस बीच मारुती वेन में सवार नो जने हादसे की चपेट में आ गए जहा पर मौके पर ही एक महिला की मौत हो गई.जबकि एक महिला और एक अन्य की उपचार के दौरान मौत हो गई. 

सीकर जा रही थी वैन

हादसे की सूचना पर सदर थाना अधिकारी कृष्ण कुमार मय पुलिस जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे एवं हादसे में घायल लोगों को तत्काल फतेहपुर के ट्रॉमा सेंटर्स पहुंचाया. पुलिस ने बताया कि फतेहपुर से सीकर जा रही वैन में सवार माफिया उम्र 55 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई जबकि रहमत बानों उम्र 63 वर्ष पत्नी अब्दुल हमीद तथा आरीफ पुत्र नूर मोहम्मद उम्र 40 वर्ष की उपचार के दौरान मौत हो गई.

सगाई की रस्म अदा करने जा रहे थे

पुलिस ने बताया कि कस्बे के रंगरेज परिवार के 35 जने तीन गाड़ियों में सवार हो कर तयूम पुत्र अब्दुल हमीद की सगाई की रस्म अदा करने के लिए सीकर जा रहे थे. आगे चल रही वैन में परिवार के नो सदस्य सवार थे बाठोद बस स्टैंड के समीप सामने से आ रहे अनियंत्रित डंपर ने वैन को टक्कर मार दी, जिसके चलते वैन जहां क्षतिग्रस्त हो गई. वहीं, वैन में सवार लोग गंभीर रुप से घायल हो गए. हादसे की सूचना में सदर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायलों को ट्रॉमा सेंटर्स पहुंचाया जहां पर वैन में सवार माफिया की मौके पर ही मौत हो गई.

ये हैं घायल

सदर थाना अधिकारी कृष्ण कुमार ने बताया कि ट्रॉले एवं वैन की टक्कर में वैन में सवार कस्बे के निवासी आरीफ पुत्र मोहममद नूर उम्र 45 वर्ष की उपचार मौत हो गई,

रहमत बानों पत्नी अब्दुल हमीद उम्र 63 वर्ष तथा माफिया पत्नी नजमुद्दीन उम्र 55 वर्ष की सडक हादसे के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि वैन में सवार रिजवान पुत्री वाजिद उम्र 8 वर्ष,सीमरन पुत्री अब्दुल वाहिद उम्र 8 वर्ष,फेजान पुत्र मोहम्मद वाहिद उम्र 6 वर्ष,खुशी पुत्री अब्दुल उम्र 8 वर्ष,जुबैदा पत्नी मोहममद अहमद उम्र 35 वर्ष,नसीम बानों पत्नी अब्दुल वाहिद 32 वर्ष ट्रॉले एवं वैन की हुई टक्कर में घायल हो गए जिनका उपचार किया जा रहा है.

सदर थाना पुलिस ने डंपर के चालक को गिरफतार कर प्रकरण की जांच शुरु कर दी. हादसे की सूचना पर विधायक हाकम अली खां सहित अनेक जनप्रतिनिधियों ने ट्रॉमा सेंटर्स पहुंच कर जहां घायलों की स्थिति की जानकारी ली, वहीं मृतक के परिवार जनों को सात्वना दी.

ये भी पढ़ें- CM Ashok Gehlot: सीएम अशोक गहलोत ने चित्तौड़गढ़ को दिया बड़ा तोहफा,इन कार्यों का किया लोकार्पण

 

Trending news