घर में अकेली महिलाओं को देखकर दो युवकों ने एक साथ कर डाला गलत काम, कागज पर करवाए हस्ताक्षर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1205365

घर में अकेली महिलाओं को देखकर दो युवकों ने एक साथ कर डाला गलत काम, कागज पर करवाए हस्ताक्षर

सीकर जिले के श्रीमाधोपुर कस्बे के मंगल कॉलोनी में दो युवकों ने घर में घुसकर वारदात को अंजाम दे डाला.

दो युवकों ने घर में घुसकर वारदात को अंजाम दे डाला

Shrimadhopur: सीकर जिले के श्रीमाधोपुर कस्बे के मंगल कॉलोनी में दो युवकों ने घर में घुसकर गहने चमकाने के नाम पर ठगी की वारदात को अंजाम दे डाला. दो युवक घर में अकेली महिलाओं को देखकर उन्हें बातों में उलझाकर अपने आप को एक कंपनी का प्रतिनिधि तथा गहनों की सफाई करने का पाउडर बेचने वाला बताकर घर में प्रवेश किया और महिलाओं को अपनी बातों के जंजाल में फंसा कर वारदात को अंजाम दे डाला.

जानकारी के अनुसार कस्बे के मंगल कॉलोनी निवासी ओम प्रकाश अग्रवाल के मकान में उनकी पत्नी शकुंतला देवी तथा पुत्रवधू पूजा दोनों घर पर अकेली थी कि दोनों युवक अचानक घर में प्रवेश कर महिलाओं को बातों में उलझाकर उन्हें विश्वास में लिया और पुत्रवधू के हाथों में पहनी सोने की दोनों चूड़ियां निकलवा कर उन्हें चमकाने का बहाना बनाकर एक बर्तन में गर्म पानी करने तथा उसमें हल्दी डालकर लाने की बात कही.

इसी तरह दूसरे युवक ने पीड़ित युवक की पत्नी शकुंतला देवी से एक कागज पर हस्ताक्षर भी करवाए और दोनों चूड़ियों को उनकी आंखों के सामने एक बार डब्बे में डाला और सफेद पाउडर डालकर डब्बे से वापस आंखों के सामने बातों में लगाकर चूड़ियों को बाहर निकालकर डब्बे को बंद कर दिया और महिलाओं के हाथ में थमा कर कहा कि इसे 1 घंटे बाद खोलना दोनों चूड़ियों को लेकर दोनों युवकों ने मौका पाकर घर से फरार हो गए. दोनों युवकों में एक युवक ने टीशर्ट तथा तथा दूसरे युवक ने शर्ट व जींस पहन रखी थी. 

महिलाओं ने जब डब्बा खोला तो उसमें दोनों सोने की चूड़ियां गायब मिली अचानक मोहल्ले में गहने चमकाने के नाम पर ठगी का मामला सुनकर आसपास के लोग इकट्ठे हो गए और स्थानीय पुलिस को सूचना दी. जिस पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेकर पीड़ित की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है. 
Report- Ashok Singh Shekhawat

यह भी पढ़ें- राज्यसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस की बाड़ेबंदी, लगेज और सामान के साथ विधायकों को बुलाया

यह भी पढ़ें- 200 करोड़ की ठगी का मामला, अपेक्षा ग्रुप चिटफंड कंपनी घोटाले में SHO और ASI सस्पेंड

Trending news