Fatehpur : अग्रसेन जयंती पर शोभायात्रा, एक हफ्ते तक कई प्रतियोगिताएं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1369801

Fatehpur : अग्रसेन जयंती पर शोभायात्रा, एक हफ्ते तक कई प्रतियोगिताएं

अग्रसेन जयंती पर फतेहपुर अग्रवाल समाज की ओर से शोभा यात्रा का भी आयोजन किया गया.

Fatehpur : अग्रसेन जयंती पर शोभायात्रा, एक हफ्ते तक कई प्रतियोगिताएं

Fatehpur : अग्रसेन जयंती के उपलक्ष्य पर आज सीकर के फतेहपुर के अग्रसेन भवन में विभिन्न धार्मिक सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन हो रहा है अग्रसेन जयंती के अवसर पर अग्रसेन भवन से शोभा यात्रा का आयोजन किया गया जो शहर के प्रमुख रास्तों से होते हुए शोभायात्रा निकाली गई आयोजित शोभायात्रा में सैकड़ों की संख्या में अग्रवाल समाज के लोग मौजूद रहे
सार- 

राजस्थान के सीकर के फतेहपुर में अग्रसेन जयंती  पर अग्रवाल समाज ने अग्रसेन महाराज की जयंती धूमधाम के साथ मनाई. दिलीप कुमार धेलिया और गणेश चमड़िया ने बताया कि अग्रसेन महाराज की जयंती पर अग्रसेन भवन में अग्रसेन महाराज की प्रतिमा का फूलों से विशेष श्रृंगार कर अग्रवाल समाज के लोगों की तरफ से विधिवत रूप से पूजा अर्चना की गई.

अग्रसेन जयंती पर फतेहपुर अग्रवाल समाज की ओर से शोभा यात्रा का भी आयोजन किया गया. गाजे बाजे के साथ शोभायात्रा अग्रसेन भवन से बावड़ीगेट होते हुए आशाराम मंदिर होते हुए. लक्ष्मीनाथ विद्यालय से होते हुए सब्जी मण्डी से लक्ष्मीनाथ मंदिर के सामने से होते हुए वापस अग्रसेन भवन पहुंची.

अग्रसेन जयंती के अवसर पर अग्रसेन भवन में दिन भर विभिन्न धार्मिक और सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा और करीब 1 हफ्ते तक चली विभिन्न प्रतियोगिताओं में विजेताओं के नाम की घोषणा की जाएगी. विभिन्न प्रतियोगिता के विजेताओं को पुरस्कृत कर सम्मानित किया जाएगा. आयोजित शोभायात्रा में अग्रवाल समाज के सैकड़ों लोग मौजूद रहे.

कांग्रेस के नेताओं को आलाकमान का डर ही नहीं है - रामलाल शर्मा
Rajasthan Politics : सीएम अशोक गहलोत और सोनिया गांधी के बीच अभी तक कोई बातचीत नहीं, सियासी गलियारों में चल रही थी चर्चा

 

Trending news