पाइप चोर गिरोह के चार आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, चोरी का सामान जब्त
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1538117

पाइप चोर गिरोह के चार आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, चोरी का सामान जब्त

पाइप चोर गिरोह के चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. चोरी का सामान पुलिस ने जब्त कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है.

पाइप चोर गिरोह के चार आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, चोरी का सामान जब्त

Neem Ka Thana: सीकर जिले के नीमकाथाना में पाटन पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अंतरराष्ट्रीय पाइप चोर गिरोह के चार आरोपियों को गिरफ्तार किया. आरोपियों से घटना में काम में लिया गया वाहन व चोरी का सामान भी जब्त किया. फिलहाल पुलिस चारों आरोपियों से गहनता से पूछताछ कर रही है और भी कई वारदातें खुलने की संभावना है. 

पाटन थाना अधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि दिनांक 13.01.2023 को वि कुमार गुर्जर S/O जनेन्द्र कुमार गुर्जर जाति गुर्जर उम्र 24 साल निवासी नारदा ने पाइप चौरी की थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई की. हमारी फर्म GRG INFRA JAIPUR dk JJM योजना के तहत राजस्व ग्राम बेगा की नांगल की ढाणी भोजाला में पाइप लाईन का कार्य चल रहा हैं और वहीं पर हमारे पाइप ढाणी के अन्दर सड़क के पास रखे हुये थे. वहां से दिनांक 13.01.2023 की रात्री को अज्ञात व्यक्ति ढाणी में रखे 50 DI पाइप चोरी करके ले गये.

पुलिस की टीम गठित रामपुरा बेगा की नांगल पहुंची तो मौके पर पहुंचने से पहले ही अज्ञात चौर मय वाहन, पाइपों के फरार हो चुके थे. जिस पर एसचओ नारनौल व महेन्द्रगढ़ को घटना के सम्बंध में जानकारी दी जाकर नाकाबंदी करवाई गई .जिस पर थाना हथिन जिला पलवल थाने की नाकाबंदी के दौरान पाइप चोर मय गाड़ी कन्टर नम्बर एचआर 74ए 6799 पकड़े गये. 

थाना अधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि पाइप चोरी के मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. जिनमें जकरिया पुत्र सहीद जाति मेव मुसलमान उम्र 25 वर्ष निवासी सालाहेडी थाना नूह जिला नूह मेवात हरियाणा ,आसिफ पुत्र यूनूस जाति मेव मुसलमान उम्र 26 वर्ष निवासी सालाहेडी थाना नूह जिला नूह मेवात हरियाणा,अकबर पुत्र सहींद जाति मेव मुसलमान उम्र 45 वर्ष निवासी सालाहेडी थाना नूह जिला नूह मेवात हरियाणा, सरीफ पुत्र आमीन जाति मेव मुसलमान उम्र 26 वर्ष निवासी तेड फिरोजपुर थाना पिनगांबा जिला नूह मेवात हरियाणा को गिरफ्तार कर चारों आरोपियों से गहनता से पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

 

Trending news