सीकर में गाड़ियों की फिटनेस के नाम पर अधिक राशि वसूलने का विरोध, यूनियन ने जताया गुस्सा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1346911

सीकर में गाड़ियों की फिटनेस के नाम पर अधिक राशि वसूलने का विरोध, यूनियन ने जताया गुस्सा

 सीकर जिला मुख्यालय स्थित वाहनों की फिटनेस के लिए अधिकृत 3 संस्थानों की ओर से फिटनेस के नाम पर अधिक राशि वसूलने के विरोध में निजी बस यूनियन, ट्रक यूनियन व ऑटो रिक्शा यूनियन की संयुक्त बैठक हुई. 

फिटनेस के नाम पर अधिक राशि वसूलने का विरोध, यूनियन ने जताया गुस्सा.

Sikar: जिला मुख्यालय स्थित वाहनों की फिटनेस के लिए अधिकृत 3 संस्थानों की ओर से फिटनेस के नाम पर अधिक राशि वसूलने के विरोध में निजी बस यूनियन, ट्रक यूनियन व ऑटो रिक्शा यूनियन की संयुक्त बैठक हुई. बैठक का आयोजन कृषि मंडी के पास मंदिर परिसर में किया गया. बैठक के बाद यूनियन के पदाधिकारियों ने परिवहन मंत्री के नाम ज्ञापन सौंपकर अधिकृत 3 संस्थानों के खिलाफ कार्रवाई करने सहित वाहनों की फिटनेस के नाम पर हो रहे भ्रष्टाचार को बंद करने की मांग की. 

सीकर में 3 प्राइवेट फिटनेस सेंटर
पदाधिकारियों ने एक संस्थान द्वारा यूनियन के पदाधिकारियों पर गलत तरीके से sc-st का मुकदमा दर्ज कराने के विरोध में भी पुलिस अधीक्षक से मिले यूनियन के जगदीश फौजी ने जानकारी देते हुए बताया कि सीकर में 3 प्राइवेट फिटनेस सेंटर हैं. जिन्होंने भ्रष्टाचार मचाया हुआ है. जो ज्यादा पैसे लेकर बिना किसी जांच के लाइसेंस जारी कर देते हैं. 

 मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से भी मिलेंगे
साथ ही इन प्राइवेट फिटनेस संचालकों नए बस ड्राइवरों के खिलाफ मुकदमे भी दर्ज करवाएं हैं. जिसके विरोध में आज हम एकत्रित हुए हैं. फौजी ने कहा कि मामले में हम पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप से भी मिले हैं. जिनके रवैया से भी हम काफी खुश हैं. अब यदि हमारी मांग पूरी नहीं होती है, तो 12 सितंबर को हम फतेहपुर दौरे पर आए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से भी मिलेंगे और उन्हें ज्ञापन सौंपेंगे.

 अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें- खुशखबरी: राजस्थान में टूरिज्म के बढ़ावे को मंत्रालय निकालने जा रहा बंपर भर्तियां, इसकी भी तैयारी

स्कूल से बंक मारकर गार्डन में गप्प मार रहे थे छात्र, प्रधानाचार्य बैग उठाकर ले आए

Trending news