सीकर दौरे पर नवनिर्वाचित छात्रसंघ अध्यक्ष निर्मल चौधरी, बोले-छात्र हितों के लिए संघर्ष जारी रखूंगा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1335695

सीकर दौरे पर नवनिर्वाचित छात्रसंघ अध्यक्ष निर्मल चौधरी, बोले-छात्र हितों के लिए संघर्ष जारी रखूंगा

राजस्थान विश्वविद्यालय छात्रसंघ के नवनिर्वाचित अध्यक्ष निर्मल चौधरी रविवार को सीकर दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने  कहा कि वे छात्र हितों के लिए संघर्ष जारी रखेंगे.

सीकर दौरे पर नवनिर्वाचित छात्रसंघ अध्यक्ष निर्मल चौधरी, बोले-छात्र हितों के लिए संघर्ष जारी रखूंगा

सीकर: राजस्थान विश्वविद्यालय छात्रसंघ के नवनिर्वाचित अध्यक्ष निर्मल चौधरी रविवार को सीकर दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने  कहा कि वे छात्र हितों के लिए संघर्ष जारी रखेंगे. अजीतगढ़ पंचायत समिति क्षेत्र के ग्राम गढ़टकनेत में स्थित टोल प्लाजा प्रबंधन द्वारा स्वागत कार्यक्रम में चौधरी ने कहा कि उनको राजस्थान विश्वविद्यालय के छात्र संघ चुनाव में 36 कोम के छात्र-छात्राओ ने अपना कीमती मत देकर राजस्थान विश्वविद्यालय की कमान संभाली है और उस पर वे खरा उतरेंगे.

उन्होंने कहा कि वे अपने कार्यकाल एवं कार्यकाल के बाद भी छात्रों के हितों के लिए संघर्ष करते रहेंगे उन्होंने कहा कि छात्र संघ चुनाव में मुझे टिकट नहीं दी गई. मैंने कई सालों तक विश्वविद्यालय में छात्र हित के लिए संघर्ष जारी रखा, लेकिन निर्दलीय होकर चुनाव में डटा रहा एवं विजय प्राप्त की उन्होंने कहा कि टिकट मुझे छात्र छात्राओं ने देकर इस पद पर पहुंचाने का कार्य किया निर्मल चौधरी आज जैसे ही टोल प्लाजा पर पहुंचे सैकड़ों की संख्या में युवाओं व लोग उनका स्वागत किया. उसके बाद मंच पर उनको 51 किलो की माला समेत साफा पहना कर प्रतीक चिन्ह देकर स्वागत किया . साथ ही निर्मल चौधरी जब मंच स्थल पर पहुंचे सैकड़ों की संख्या में युवा व लोग निर्मल चौधरी जिंदाबाद के नारे लगाते हुए नजर आए.

इस अवसर पर करीब 15 मिनट रुक कर नीमकाथाना के गांव गोरधनपुरा के लिए रवाना हो गए.  इस अवसर पर गढ़ तकनेट टोल प्लाजा के मालिक संजय चौधरी, सोनू गोरधनपुरा श्याम चौधरी, मैनेजर शंकर लाल यादव, बजरंग लाल शर्मा, कल्याणपुरा के सरपंच पवन साई, अजीतगढ़ पीजी कॉलेज के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष भरत यादव, रामकरण यादव, गढ़ तकनेट के पूर्व सरपंच हरफूल जाट समेत सैकड़ों की संख्या में लोग व युवा उपस्थित थे . इसके पहले चौधरी का अजीतगढ़ पुलिस स्टेशन के सामने मनीष मीणा के नेतृत्व में युवाओं ने साफा व माला पहनाकर स्वागत किया.  साथ ही दिवराला तिराया,बामरडा जोहडा, कल्याणपुरा पेट्रोल पंप, थोई समेत अजीतगढ़ क्षेत्र में जगह-जगह उनका स्वागत किया इस अवसर पर अजीतगढ़ थाने के सहायक थाना अधिकारी शिवराज सिंह के नेतृत्व में पुलिस जाब्ता तैनात रहा.

चौधरी के काफिले के कारण एवं उनके समर्थकों के वाहनों के कारण आधा घंटे तक सड़क मार्ग जाम रहा. गढ़टकनेत टोल प्लाजा पर जैसे ही चौधरी का काफिला पहुंचा तो चौधरी के काफिले के साथ करीब 6 से ,7 दर्जन वाहन और वहां उपस्थिति समर्थकों के इतनी ही संख्या में वाहन खड़े होने के कारण टोल प्लाजा पर करीब आधा घंटे तक जाम का सा माहौल रहा जिस कारण दोनों तरफ से वाहन रुके रहे.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news