Neemkathana News: ऑटो के नीचे दबने से महिला की दर्दनाक मौत, मामला दर्ज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2135484

Neemkathana News: ऑटो के नीचे दबने से महिला की दर्दनाक मौत, मामला दर्ज

Neemkathana News: नीमकाथाना इलाके में ऑटो के नीचे दबने से महिला के दर्दनाक मौत हो गई है. परिजनों ने ऑटो चालक नरेश स्वामी के खिलाफ कराया मामला दर्ज.गांवड़ी मोड़ के पास की है घटना. 

 

ऑटो के नीचे दबने से महिला की दर्दनाक मौत, जुटी भीड़.

Neemkathana News: नीमकाथाना इलाके के सदर थाना अंतर्गत गावड़ी मोड़ के पास ऑटो पलटने से एक महिला की मौत हो गई.वहीं,परिजनों ने ऑटो चालक नरेश स्वामी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया परिजनों का आरोप है कि छावनी निवासी नरेश स्वामी ममता को ऑटो में बैठकर ले गया और जानबूझकर ऑटो पलटा दिया. जिससे की ममता की मौत हो गई.

  टोल के पास ऑटो जानबूझकर पलटा दिया

घटना की सूचना पर सदर पुलिस मौके पर पहुंची. घटनास्थल का जायजा लिया.शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनो को सौंप दिया. बताया जा रहा है कि मृतिका ममता अपने पति से अलग होकर नरेश स्वामी के साथ रह रही थी जो की नशे का आदी था. आरोपी युवक नरेश स्वामी मृतका महिला ममता को नीमकाथाना से बैठाकर लेके गया था.गावड़ी मोड़ से आगे टोल के पास ऑटो जानबूझकर पलटा दिया. जिससे ऑटो के नीचे दबने से ममता की मौके पर ही मौत हो गई.

सदर थाना एसआई विक्रम सिंह ने बताया कि ऑटो चालक नरेश स्वामी महिला ममता को अपने साथ में रखता था.शराब के नशे में धुत आरोपी ऑटो चालक नरेश ममता को घर से लेकर आया था.

  मामले की जांच शुरू कर दी

टोल के पास अनियंत्रित ऑटो पलट गया.ऑटों के नीचे दबने से ममता ने मौके पर ही मौत हो गई.आरोपी नरेश शव को लेकर अपने किराये के घर में आ गया देर रात को ऑटो से महिला के शव को लेकर जिला अस्पताल आया.पुलिस ने ऑटो चालक आरोपी नरेश स्वामी को हिरासत में ले लिया है.फिलहाल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सौंप दिया और मामले की जांच शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें- Jaipur News: महंगाई के साथ हुई मार्च महीने की शुरूआत, इतने बढ़ गए कॉमर्शियल सिलेंडर के दाम

 

Trending news