Neemkathana News:रेलवे को 85 हजार करोड़ की सौगात,PM ने वीडियो कॉन्फ्रेंस से किया शिलान्यास
Advertisement

Neemkathana News:रेलवे को 85 हजार करोड़ की सौगात,PM ने वीडियो कॉन्फ्रेंस से किया शिलान्यास

Neemkathana News:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज भारतीय रेल की विभिन्न परियोजनाओं का वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए करीब 85 हजार करोड़ शिलान्यास और लोकार्पण किया .इस दौरान सांसद सुमेधामंद सरस्वती कहा कि पहले ट्रेनों की हालत बहुत खराब थी.

Neemkathana News

Neemkathana News:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज भारतीय रेल की विभिन्न परियोजनाओं का वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए करीब 85 हजार करोड़ शिलान्यास और लोकार्पण किया .

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर के ऑपरेशन कंट्रोल सेंटर (WDFC) अहमदाबाद का लोकार्पण किया एवं वेस्टर्न डेडीकेटेड फ्रेट कॉरिडोर के न्यू मकरपुरा न्यू घोलवड व ईस्टर्न डेडीकेटेड फ्रेट कॉरिडोर के न्यू खुर्जा सानेहवाल रेलखंडो को राष्ट्र को समर्पण किया.साथ ही 10 नई बंदे भारत ट्रेनों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया .

नीमकाथाना में वेस्टर्न डेडीकेटेड फ्रेट कॉरिडोर के न्यू भगेगा स्टेशन का भी वर्चुअल उद्घाटन किया. कार्यक्रम में सीकर सांसद सुमेधामंद सरस्वती,वीरांगना कविता समोता दौलत राम गोयल सहित अनेक लोग मौजूद रहे. इस दौरान सांसद सुमेधामंद सरस्वती कहा कि पहले ट्रेनों की हालत बहुत खराब थी.

ट्रेन में सफर करने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता था लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आने के बाद रेलवे सेवाओं में काफी विस्तार हुआ और आज छोटे-छोटे स्टेशनों पर भी ट्रेनों का ठहराव हो रहा है जिससे लोगों को काफी सुविधा मिल रही है.

उन्होंने कहा कि रेलवे के क्षेत्र में अनेक ऐसे कार्य हुए जो आज तक नहीं हुए रेलवे स्टेशन स्टेशनों पर साफ सफाई की व्यवस्था ट्रेनों की रफ्तार वंदे भारत ट्रेन सहित अनेक रेलवे के क्षेत्र में कार्य हुए. 

इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार की कई योजनाओं का भी बखान किया और कहा कि जब से केंद्र में भाजपा की सरकार आई है हर क्षेत्र में कार्य हुए हैं. इस दौरान कार्यक्रम में स्कूली बच्चों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुतियां भी दी गई.

यह भी पढ़ें:Churu News:MLA हरलाल सहारण ने राहुल कस्वां पर साधा निशाना,कहा-कल तक जो मोदी मोदी करते थे....

यह भी पढ़ें:Deedwana News:ये कैसा खेल,CMHO की कुर्सी पर दो अधिकारी हुए काबिज,कर्मचारी किसका मानेंगे आदेश

यह भी पढ़ें:Lok Sabha Election 2024 : कांग्रेस की दूसरी लिस्ट में 43 नाम शामिल, 13 OBC के साथ BJP के बागी राहुल कस्वां पर खेला दांव

Trending news