Sikar News: ट्रेन के आगे कूदकर व्यक्ति ने दी जान, मरने पहले नोट लिखकर बताई वजह
Advertisement

Sikar News: ट्रेन के आगे कूदकर व्यक्ति ने दी जान, मरने पहले नोट लिखकर बताई वजह

Neemkathana News: राजस्थान के नीमकाथाना जिले में एक व्यक्ति ने ट्रेन आगे कूदकर मौत को गले लगा लिया. मृतक के पास एक नोट मिला, जिसमें उसने कर्जा होने की बात लिखी. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

Neemkathana News

Rajasthan News: नीमकाथाना इलाके के कोतवाली थाना क्षेत्र में फाटक नंबर 77 पर एक व्यक्ति ने ट्रेन के आगे कूद कर अपनी जान दे दी. घटना की सूचना पर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और शव नीमकाथाना जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया. बताया जा रहा है कि व्यक्ति के शव के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें व्यक्ति ने मौत की वजह बताई है. 

शव के पास से मिला नोट, बताई जान देने की वजह 
जानकारी के अनुसार, नीमकाथाना इलाके में एक पोस्ट मास्टर ने ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली. मामले में पुलिस को शव के पास से एक सुसाइड नोट पर मिला है, जिसमें कर्ज होने की बात सामने आई. मृतक की पहचान सुरेश कुमार सोनी के रूप में हुई है जो पुरानाबास में पोस्ट मास्टर के पद पर कार्यरत था. आज कर्जे से परेशान होकर सुबह फाटक नंबर 77 पर ट्रेन के सामने कूद कर उसने मौत को गले लगा लिया. घटना का पता उस समय लगा जब सुबह आसपास की महिलाएं दूध लेने के लिए जा रही थी. 

मामले की जांच में जुटी कोतवाली थाना पुलिस 
घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. सूचना पर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और शव को नीमकाथाना जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया. कोतवाली थाना अधिकारी हरिनारायण ने बताया कि मृतक सुरेश कुमार सोनी राम मंदिर के पास वार्ड नंबर 19 का रहने वाला था .व्यक्ति के पास एक सुसाइड नोट में मिला है. फिलहाल, सुसाइड नोट कब्जे में कर आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है. 

Disclaimer: जीवन अनमोल है. जी भरकर जिएं. इसका पूरी तरह सम्मान करें. हर पल का आनंद लें. किसी बात-विषय-घटना के कारण व्‍यथित हों तो जीवन से हार मारने की कोई जरूरत नहीं. अच्‍छे और बुरे दौर आते-जाते रहते हैं. लेकिन कभी जब किसी कारण गहन हताशा, निराशा, डिप्रेशन महसूस करें तो सरकार द्वारा प्रदत्‍त हेल्पलाइन नंबर 9152987821 पर संपर्क करें.

ये भी पढ़ें- पागलपन की हदें पार! पहले शादीशुदा प्रेमिका का काटा गला, फिर उठाया ऐसा कदम

Trending news