नीमकाथाना: बिगड़ती कानून व्यवस्था की समस्या को लेकर पूर्व विधायक रमेश खंडेलवाल ने सौंपा ज्ञापन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1350980

नीमकाथाना: बिगड़ती कानून व्यवस्था की समस्या को लेकर पूर्व विधायक रमेश खंडेलवाल ने सौंपा ज्ञापन

जिले के नीमकाथाना में पूर्व विधायक रमेश खंडेलवाल ने क्षेत्र में बिगड़ती कानून व्यवस्था, भ्रष्टाचार और आमलोगों की सुनवाई नहीं होने सहित विभिन्न समस्यायों को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा. 

नीमकाथाना: बिगड़ती कानून व्यवस्था की समस्या को लेकर पूर्व विधायक रमेश खंडेलवाल ने सौंपा ज्ञापन

Neemkathana: सीकर जिले के नीमकाथाना में पूर्व विधायक रमेश खंडेलवाल ने क्षेत्र में बिगड़ती कानून व्यवस्था, भ्रष्टाचार और आमलोगों की सुनवाई नहीं होने सहित विभिन्न समस्यायों को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा. 

ज्ञापन में भूदोली रोड पर कबाड़ गोदाम में चौकीदार की हत्या और ओवरलोड वाहनों से होने वाली दुर्घटनाओं पर कार्रवाई नहीं होने पर नाराजगी जताई. नगरपालिका द्वारा खेतड़ी रोड पर 50 लाख की लागत से बस स्टैंड बनाया था, जो बिना उपयोग के बेकार हो गया है. बिना योजना के 50 लाख की राशि भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गई. ज्ञापन में पट्टा अभियान में भ्रष्टाचार, जमीनों पर अवैध मनमर्जी से काम कर रहे हैं. 

राजनीतिक संरक्षण में अवैध निर्माण को बचाने की कार्रवाई हो रही है. इसके साथ ही क्षेत्र में भयंकर पेयजल समस्या बनी हुई है. 10 साल से बनी पानी की टंकी खाली पड़ी हुई है और नीमकाथाना को कुंभाराम पेयजल योजना का पानी प्रथम फेज में मिलने की डीपीआर वर्ष 2010-11 में बनकर तैयार हो गई थी, जिसको अब तीसरे फेज में डाला जा रहा है, जो क्षेत्र के लिए अन्याय है.

साथ ही, खेतड़ी मोड़ से गावड़ी मोड़ तक 15 मीटर रोड नियमानुसार बनाया जाना था, जिसे भेदभाव भ्रष्टाचार के तहत सिर्फ नेहरू पार्क तक मनाया जा रहा है. इसके साथ ही अस्पताल, कोर्ट, मांवडा से सिरोही बाइपास और महावा औद्योगिक क्षेत्र के कार्यालय को गलत जगह पर कर रहे हैं. इसके साथ ही अस्पताल में सो बेड बनने के बाद ब्लड बैंक, विकलांग सर्टिफिकेट नियम अनुसार सोनोग्राफी रेडियोजोलिस्ट का होना इस अस्पताल की महती आवश्यकता को दरकिनार किया जा रहा है, जबकि विकलांग सर्टिफिकेट एवं ब्लड बैंक पहले से ही मौजूद था.

ज्ञापन में बताया गया है कि वेटनरी अस्पतालों में लंबी बीमारी के लिए कैंप लगाकर ध्यान दिया जाना चाहिए था, लेकिन विभाग इस बीमारी के निवारण हेतु न केवल संवेदनहीन है बल्कि निष्क्रिय बना हुआ है. पूर्व विधायक रमेश खंडेलवाल ने कहा कि इन सभी मुद्दों को लेकर 28 सितंबर को टैक्सी स्टैंड पर बड़ी सभा कर विरोध रैली निकालेंगे. ज्ञापन से पूर्व खंडेलवाल ने अपने कार्यालय में कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग की.  

इस दौरान जेपी यादव सिरोही, रामस्वरूप फागडा, विनोद कुमार सोनी, वंशीधर कानोडिया, पूर्व प्रधान भगवानसहाय कस्वा, मोहनलाल मीणा, बृजमोहन सैनी, बिल्लू सेठ, हनुमान प्रसाद, अभिभाषक संघ अध्यक्ष सत्यनारायण यादव, अनेक लोग मौजूद रहे. 

सीकर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें 

CM के जाते ही चौमूं SDM के APO के आदेश जारी, अवस्थाओं के चलते हुई कार्रवाई 

Chanakya Niti : जिस पुरुष में होते हैं कुत्ते के ये 5 गुण उसकी स्त्री रहती है संतुष्ट

Trending news