खंडेला में सैनी जागृति संस्थान की बैठक आयोजित, 20 सितंबर को निकालेंगे आक्रोश रैली
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1357994

खंडेला में सैनी जागृति संस्थान की बैठक आयोजित, 20 सितंबर को निकालेंगे आक्रोश रैली

खंडेला विधानसभा से सैनी समाज की ओर से भी आरक्षण सहित 11 सूत्रीय मांग पत्र के समर्थन में और गिरफ्तार समाज के बंधुओं को अविलंब रिहा करने और दर्ज मुकदमे वापस लेने की मांग को लेकर 20 सितंबर को आक्रोश रैली निकाली जाएगी, जिसके बाद एसडीएम कार्यालय पहुंच कर ज्ञापन सौंपे जाने का निर्णय लिया गया है. 

खंडेला में सैनी जागृति संस्थान की बैठक आयोजित, 20 सितंबर को निकालेंगे आक्रोश रैली

Khandela: सीकर जिले के खंडेला कस्बे में सैनी जागृति संस्थान की ओर से रामपुरा प्याऊ स्थित एक निजी विद्यालय में समाज अध्यक्ष बनवारी लाल सैनी की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया. 

बैठक के दौरान 15 सितंबर को जयपुर में आयोजित हल्ला बोल रैली के दौरान समाज बंधुओं पर हुए लाठीचार्ज पर आक्रोश जताते हुए 20 सितंबर को खंडेला कस्बे के मुख्य मार्गों से होते हुए आक्रोश रैली निकाले जाने का निर्णय लिया. 

यह भी पढ़ें- श्रीमाधोपुर: निवर्तमान थानाधिकारी आलोक पूनियां को दी गई विदाई, फूल मालाओं से हुआ स्वागत

सैनी जागृति संस्था के सचिव शंकर लाल सैनी ने जानकारी देते हुए बताया कि 15 सितंबर को जयपुर में आयोजित हल्ला बोल रैली में शांतिपूर्ण तरीके से आरक्षण सहित 11 सूत्रीय मांगों को लेकर समाज के लोगों द्वारा अपनी आवाज सरकार तक पहुंचा रहे तीन नाबालिग सहित 84 समाज बंधुओं पर लाठीचार्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया, जिससे प्रदेश का संपूर्ण सैनी समाज आक्रोशित है. 

इस संदर्भ में खंडेला विधानसभा से सैनी समाज की ओर से भी आरक्षण सहित 11 सूत्रीय मांग पत्र के समर्थन में और गिरफ्तार समाज के बंधुओं को अविलंब रिहा करने और दर्ज मुकदमे वापस लेने की मांग को लेकर 20 सितंबर को आक्रोश रैली निकाली जाएगी, जिसके बाद एसडीएम कार्यालय पहुंच कर ज्ञापन सौंपे जाने का निर्णय लिया गया है. 

बैठक में ये लोग रहे उपस्थित
बैठक के दौरान कांवट सरपंच मीना सैनी, पनिहारवास सरपंच संजना सैनी, दायरा सरपंच सुभाष सैनी, चौकड़ी सरपंच प्रतिनिधि ज्ञानचंद सैनी, पंचायत समिति सदस्य रुडमल सैनी, पार्षद पवन सैनी, पूर्व सरपंच सांवरमल सैनी, समाज कोषाध्यक्ष सहित गणमान्य लोग उपस्थित रहे.

सीकर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news