Rajasthan weather Update: राजस्थान में ठंड और कोहरे का कहर जारी, सर्द हवाओं से लोग परेशान
Advertisement

Rajasthan weather Update: राजस्थान में ठंड और कोहरे का कहर जारी, सर्द हवाओं से लोग परेशान

Rajasthan weather Update: फतेहपुर कृषि अनुसंधान केंद्र के अनुसार आज का तापमान 7.5 डिग्री दर्ज किया गया. वहीं यही तापमान कल 9.7 डिग्री था ही सर्दी का सितम भी जारी रहा...

राजस्थान में ठंड

Sikar News: सीकर जिले के कई इलाके आज कोहरे के आगोश में है. शीत लहर के कारण कड़ाके की सर्दी से भी जन जीवन प्राभावित है. घने कोहरे से विजुलिटीभी काफी कम है. लोग सर्दी से बचने के जतन करते देखे जा सकते है. तापमान में कल की तुलना में गिरावट दर्ज की गई. बता दें कि फिलहाल सीकर में 12 जनवरी तक मौसम शुष्क रहा. इस दौरान तापमान में उतार-चढ़ाव भी हो रही है.

साथ ही 13 जनवरी को सीकर के कई इलाकों में आज सुबह कोहरा छाया रहा. फतेहपुर कृषि अनुसंधान केंद्र के अनुसार आज का तापमान 7.5 डिग्री दर्ज किया गया. वहीं यही तापमान कल 9.7 डिग्री था ही सर्दी का सितम भी जारी रहा. आज सुबह कोहरा छाने से लोगों को और वाहन चालकों को असुविधा का सामना करना पड़ा है. 

आपको बता दें कि वाहन चालकों को दिन में भी लाइट जलाकर वाहन चलाने पड़े सर्दी से बचने के लिए लोगों ने अलाव का सहारा लिया तो देर से ही लोग घरों से बाहर निकले कड़ाके की सर्दी के चलते लोगों की धुजनी छुट गई है. फिलहाल शेखावाटी में सर्दी का और कोहरे का सितम जारी है.

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

 

Trending news