अग्रसेन जयंती पर सीकर में आयोजित किया गया इंटर स्कूल पेंटिंग कॉम्पिटिशन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1359884

अग्रसेन जयंती पर सीकर में आयोजित किया गया इंटर स्कूल पेंटिंग कॉम्पिटिशन

सीकर के फतेहपुर के अग्रसेन भवन में आज अग्रसेन जयंती समारोह के तहत चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन हुआ जिसमें विभिन्न स्कूलों के उच्च प्राथमिक स्तर के विद्यार्थियों ने भाग लिया प्रतियोगिता के विजेताओं के नाम की घोषणा 26 सितंबर को अग्रसेन जयंती समारोह में की जाएगी. महाराजा श्री अग्रसेन जयंती क

अग्रसेन जयंती पर सीकर में आयोजित किया गया इंटर स्कूल पेंटिंग कॉम्पिटिशन

Sikar: सीकर के फतेहपुर के अग्रसेन भवन में आज अग्रसेन जयंती समारोह के तहत चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन हुआ जिसमें विभिन्न स्कूलों के उच्च प्राथमिक स्तर के विद्यार्थियों ने भाग लिया प्रतियोगिता के विजेताओं के नाम की घोषणा 26 सितंबर को अग्रसेन जयंती समारोह में की जाएगी.

महाराजा श्री अग्रसेन जयंती के उपलक्ष्य में होने वाले विविध कार्यक्रमों की कड़ी में आज स्थानीय अग्रसेन भवन में महाराजा अग्रसेन ट्रस्ट के तत्वावधान में आज चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. प्रतियोगिता संयोजक सुमित केजड़ीवाल, दिनेश चौधरी, राजीव जैन, रामगोपाल चमड़िया ने बताया कि उच्च प्राथमिक स्कूल स्तर तक के बच्चों के लिए आयोजित की गई.

इस प्रतियोगिता में 113 बच्चों ने हिस्सा लिया. प्रतियोगिता के विजेताओं की घोषणा 26 सितम्बर को अग्रसेन जयन्ती समारोह में की जाएगी. फतेहपुर शेखावाटी के अग्रसेन भवन में अग्रसेन जयंती महोत्सव के तहत विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों व प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जा रहा है . अग्रसेन जयंती समारोह के तहत विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों व प्रतियोगिताओं का आयोजन होगा.

जिसके तहत आज चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन हुआ फतेहपुर के अग्रसेन भवन में उच्च प्राथमिक विद्यालय स्तर के विद्यार्थियों द्वारा चित्रकला प्रतियोगिता में भाग लिया गया. सुबह 10:00 बजे से 11:00 बजे तक चित्रकला प्रतियोगिता हुई जिसमें विभिन्न स्कूलों के उच्च प्राथमिक स्तर के विद्यार्थियों ने प्रतियोगिता में भाग लिया प्रतियोगिता में कुल 113 विद्यार्थियों ने भाग लिया इस दौरान अग्रवाल समाज के अनेक लोग मौजूद रहे. प्रतियोगिता में विजेताओ के नाम की घोषणा 26 सितम्बर को अग्रसेन जयंती महोत्सव पर की जाएगी.

अग्रसेन जयंती समारोह के तहत फतेहपुर के अग्रसेन भवन में मेहंदी प्रतियोगिता चार्ट प्रतियोगिता थाली सजाओ प्रतियोगिता सुलेख प्रतियोगिता नृत्य प्रतियोगिता चित्रकला प्रतियोगिता निबंध प्रतियोगिता फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता सामान्य ज्ञान क्विज प्रतियोगिता म्यूजिकल चेयर प्रतियोगिता 1 मिनट प्रतियोगिता रंगोली प्रतियोगिता सांस्कृतिक कार्यक्रम एकल व सामूहिक नृत्य प्रतियोगिता सेल्फी विद परिवार प्रतियोगिता सहित कई प्रतियोगिताओं का 26 सितम्बर तक आयोजन होगा. 26 सितंबर को अग्रसेन जयंती के उपलक्ष्य पर अग्रसेन महाराज की शोभायात्रा निकाली जाएगी.

ये भी पढ़ें- सड़क से सदन तक हल्लाबोल: BJP का गहलोत सरकार के खिलाफ पैदल मार्च, पुलिस और कार्यकर्ताओं के बीच झड़प

ये भी पढ़िए- नीमकाथाना: बलात्कार और पॉस्को मामले में पाटन पुलिस ने की कार्रवाई, दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

Trending news