सीकर में गोविंद डोटासरा बोले- RSS के लोग बेईमान है, BJP का झूठ फैलाते हैं
Advertisement

सीकर में गोविंद डोटासरा बोले- RSS के लोग बेईमान है, BJP का झूठ फैलाते हैं

फतेहपुर के जहागीरिया कुए के पास अल्पसंख्यक बालक आवासीय विद्यालय का आज शिलान्यास कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, कैबिनेट मंत्री शाले मोहम्मद के आतिथ्य में किया गया भामाशाह समाजसेवी दाऊद हिनिफ पिनारा द्वारा अल्पसंख्यक बालक आवासीय विद्यालय के लिए भूमि दान में दी गई है.

सीकर में गोविंद डोटासरा बोले- RSS के लोग बेईमान है, BJP का झूठ फैलाते हैं

Sikar News : फतेहपुर के जहागीरिया कुए के पास अल्पसंख्यक बालक आवासीय विद्यालय का आज शिलान्यास कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, कैबिनेट मंत्री शाले मोहम्मद के आतिथ्य में किया गया भामाशाह समाजसेवी दाऊद हिनिफ पिनारा द्वारा अल्पसंख्यक बालक आवासीय विद्यालय के लिए भूमि दान में दी गई है. इस दौरान कई जनप्रतिनिधि अधिकारी भी मौजूद रहे आयोजित कार्यक्रम में पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने अपने भाषण में आरएसएस व बीजेपी पर जमकर निशाना साधा.

फतेहपुर के जहागीरिया कुए कै पास मंगलवार को अल्पसंख्यक बालक आवासीय विद्यालय का शिलान्यास कर पट्टीका का अनावरण किया गया. पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा, कैबिनेट मंत्री शाले मोहम्मद के आतिथ्य मे आयोजित कार्यक्रम मे भामाशाह दाउद हनीफ पीनारा की ओर से दी गई भूमि पर अल्पसंख्यक बालक आवासीय विद्यालय का शिलान्यास किया गया . इस दौरान फतेहपुर विधायक हाकम अली खां, केश कला बोर्ड के अध्यक्ष महेंद्र गहलोत, जिला कांग्रेस अध्यक्ष सुनिता गिठाला,भामाशाह दाउद पीनारा, प्रधान शांति देवी नेहरा,दुबई प्रवासी मसरत पीनारा, रामगढ़ व फतेहपुर पालिकाध्यक्ष सहित अनेक जन प्रतिनिधी भी मंचस्थ उपस्थित थे. आयोजित कार्यक्रम मे आयोजन समिति की ओर से अतिथियो का स्वागत सम्मान किया गया.

इस दौरान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने अपने भाषण में भाजपा, आरएसएस पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि आरएसएस के मोहन भागवत जी भाषण देते हैं कि आरक्षण को खत्म कर देंगे, संविधान में आरक्षण की व्यवस्था है, नरेंद्र मोदी जी मोहन भागवत जी आप सविधान को खत्म नहीं कर सकते. यह संविधान बाबासाहेब अंबेडकर ने दिया है हमारे महापुरुषों के त्याग तपस्या बलिदान के कारण हमें आजादी मिली है. यह आरएसएस के लोग इतने बेईमान है इतने झूठे लोग हैं कि झूठ पर झूठ चलाएंगे जाति की दुर्भावना फेलायेंगे, बीजेपी कोई काम नहीं करेगी तो भी बीजेपी का काम बताएंगे.

इस दौरान पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने अपने भाषण में 2000 के नोट पर चुटकी लेते हुए कहा कि 2016 में मोदी जी ने कहा था की कला धन समाप्त हो जाएगा, भ्रष्टाचार खत्म हो जाएगा आतंकवाद खत्म हो जाएगा. जोरदार बात है कि 2016 में 2000 का नोट लाने से भ्रष्टाचार आतंकवाद खत्म हो जाएगा . यही इस प्रदेश में बीजेपी के नेताओं में गति हो रही है. ₹2000 का नोट चलन में तो है लेकिन ₹2000 का नोट कोई लेता नहीं है, ऐसी ही हालत बीजेपी की है यह चलन में तो है लेकिन इनको कोई लेना नहीं चाहता उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि जनता को पता है कि अगर यह आए तो अपनी राजनीतिक रोटियां सकेंगे भ्रष्टाचार करेंगे दंगे करवाएंगे. इस दौरान उन्होंने गत चुनाव में योगी आदित्यनाथ के फतेहपुर विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार को लेकर कहा कि योगी जी ने यहां आकर कहा था कि अली तुम्हें मुबारक हमें बजरंगबली यहां फतेहपुर विधायक व कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उसी समय योगी जी को जवाब देते हुए कहा कि हमें बजरंगबली भी चाहिए और हमें अली भी चाहिए उसी का प्रभाव है कि हाकम अली चुनाव जीतकर राजस्थान विधानसभा में पहुंचे.

पत्रकार वार्ता में सवालों के जवाब देते हुए बताया कि पत्रकार वार्ता में कांग्रेस किस के चेहरे पर चुनाव लड़ेगी के सवाल पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी चुनाव लड़ेगी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष, हमारे नेता राहुल गांधी व विधायक मिलकर मुख्यमंत्री का फैसला करते हैं वर्तमान में अशोक गहलोत हमारे मुख्यमंत्री हैं. . मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व पूर्व मुख्यमंत्री सचिन पायलट के रिश्ते पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस में कोई झगड़ा नहीं है. कांग्रेस इकाई में कोई झगड़ा नहीं है आलाकमान ने मीटिंग बुलाई थी वह मीटिंग में गए हैं. उन्होंने आलाकमान ने उन पर भरोसा जताया आलाकमान जो जिम्मेदारी देगी बीजेपी को हराने में और 2023 में कांग्रेस सरकार रिपीट होगी उस पर हम काम करेंगे. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने बताया कि कांग्रेस और बीजेपी का कोई मुकाबला नहीं है वह नाथूराम गोडसे को मानने वाले लोग हैं और हम महात्मा गांधी को मानने वाले लोग हैं हम अहिंसा को मानते हैं.

आयोजित कार्यक्रम में मंत्री शाले मोहम्मद ने अपने भाषण में बताया कि यह आवासीय विधालय राजस्थान मे एक नई शुरूवात राजस्थान के मुख्य मंत्री अशोक गहलोत ने की है. मयनेरेटि के लोगो की यह लम्बे समय से मांग थी. इस दौरान उन्होंने कहा कि हम एक जो कि पूरे प्रदेश में इस प्रकार के आवासीय विधालयो जिन में हम एक विद्यालय पर 15 करोड़ खर्च कर रहे हैं है. इन विधालयो में तमाम तरह की सुविधाएं होंगी व प्रत्येक बच्चे पर एक महीने में 2500 रुपये खर्च होगा.

यह भी पढ़ेंः 

बारां में पत्नी ने प्रेमी को बुलाया घर, फिर कर दी अपने पति की हत्या

शाहपुरा में ससुरालवाले बहू से रोज करते थे ये गंदी डिमांड, नहीं पूरी होने पर कर दी हत्या!

Trending news