लक्ष्मणगढ़ पंचायत समिति में साधारण सभा की बैठक, इन विषयों पर हुई चर्चा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1237319

लक्ष्मणगढ़ पंचायत समिति में साधारण सभा की बैठक, इन विषयों पर हुई चर्चा

बैठक में सदस्यों ने पानी, बिजली, चिकित्सा सड़क सहित अन्य विषयों पर चर्चा की और समस्या से अवगत करवाया, जिसके लिए संबंधित अधिकारियों को समाधान करने के निर्देश दिए गए.

लक्ष्मणगढ़ पंचायत समिति में साधारण सभा की बैठक, इन विषयों पर हुई चर्चा

Laxmangarh: लक्ष्मणगढ़ पंचायत समिति में साधारण सभा की बैठक आयोजित हुई. इसमें पानी, बिजली, चिकित्सा और अन्य विषयों पर चर्चा हुई. 

लक्ष्मणगढ़ पंचायत समिति की साधारण सभा की बैठक समिति के सभागार में प्रधान मदन सेवदा की अध्यक्षता में आयोजित हुई. आयोजित बैठक में सीकर जिला परिषद उप प्रमुख ताराचंद धायल, उपखंड अधिकारी कुलराज मीणा, तहसीलदार भीमसेन सैनी, विकास अधिकारी बीरबल सिंह सहित ब्लॉक स्तर के समस्त अधिकारी पंचायत समिति सदस्य सरपंच अन्य जनप्रतिनिधि मौजूद थे. 

यह भी पढे़ं-  Udaipur Murder Case: उदयपुर मर्डर पर CM अशोक गहलोत की लोगों से बड़ी अपील

आयोजित बैठक में गत बैठक की पुष्टि के बाद पेयजल विद्युत शिक्षा स्वास्थ्य पशुपालन कृषि महिला बाल विकास सार्वजनिक निर्माण सहित वित्तीय वर्ष 2022-23 की वार्षिक कार्य योजना का अनुमोदन सर्वसम्मति से किया गया. बैठक के दौरान पंचायत समिति सदस्य राजेश खाखल ने पालड़ी गांव में नाला निर्माण की जांच रिपोर्ट पर गंभीर आरोप लगाए. वहीं, सदस्य अमृत ख्यालिया ने 2 करोड़ रुपये की लागत से बनी मृदा परीक्षण किया. प्रयोगशाला गत 4 साल से बंद होने का गंभीर आरोप लगाया जिस पर सदन को बताया गया कि प्रयोगशाला में पीपी मोड पर टेंडर किया गया था जो टेंडर समाप्त होने के बाद से बंद पड़ी है. उक्त मामला राज्य सरकार के अधीन है. इसके अलावा अन्य सदस्यों ने पानी बिजली चिकित्सा सड़क सहित अन्य विषयों पर चर्चा की और समस्या से अवगत करवाया जिसके लिए संबंधित अधिकारियों को समाधान करने के निर्देश दिए गए.

लक्ष्मणगढ़ पंचायत समिति प्रधान मदन सेवदा की अध्यक्षता में आज पंचायत समिति सभागार में साधारण सभा की बैठक आयोजित हुई बैठक में सीकर जिला परिषद उप प्रमुख ताराचंद धायल, पंचायत समिति उप प्रधान संतरा देवी उपखंड अधिकारी कुलराज मीणा, तहसीलदार भीमसेन सैनी विकास अधिकारी बीरबल सिंह सहित पंचायत समिति के सदस्य, सरपंच, जिला परिषद सदस्य और ब्लॉक स्तर के समस्त अधिकारी मौजूद थे. 

आयोजित बैठक में पानी बिजली चिकित्सा कृषि पशुपालन सार्वजनिक निर्माण विभाग सहित अन्य विषयों पर चर्चा हुई चर्चा के दौरान सदस्य राजेश खाखल, अमृत ख्यालिया, बनवारीलाल ढाका, सुभाष ढाका, जैनुल आबेदीन, बेगाराम, छाजू राम और जिला परिषद सदस्य कौशल्या देवी ने सदन को अनेक समस्याओं से अवगत करवाया, जिस पर सम्बंधित अधिकारियों को समस्या के समाधान के दिशा निर्देश दिए.

यह भी पढ़ें- Udaipur Murder Case: कन्हैयालाल के परिजनों को 31 लाख के मुआवजे का ऐलान, आज होगा पोस्टमार्टम

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

 

 

Trending news