सीकर में दलित शोषण मुक्ति मंच का कन्वेंशन आयोजित, उठाया ये मुद्दा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1370378

सीकर में दलित शोषण मुक्ति मंच का कन्वेंशन आयोजित, उठाया ये मुद्दा

सीकर जिला मुख्यालय पर दलित शोषण मुक्ति मंच कन्वेंशन आयोजित किया गया, जिसमें जिलेभर से संगठन के कई कार्यकर्ता शामिल हुए. कार्यक्रम को संगठन के राष्ट्रीय पदाधिकारियों ने संबोधित किया. मुख्य पर पूर्व विधायक अमराराम पूर्व विधायक पेमाराम सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे.

सीकर में दलित शोषण मुक्ति मंच का कन्वेंशन आयोजित, उठाया ये मुद्दा

Sikar: सीकर जिला मुख्यालय पर दलित शोषण मुक्ति मंच कन्वेंशन आयोजित किया गया, जिसमें जिलेभर से संगठन के कई कार्यकर्ता शामिल हुए. कार्यक्रम को संगठन के राष्ट्रीय पदाधिकारियों ने संबोधित किया. मुख्य पर पूर्व विधायक अमराराम पूर्व विधायक पेमाराम सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे. संगठन के जिलाध्यक्ष सुरेंद्र ने बताया कि प्रदेश में लगातार दलितों पर अत्याचार के मामले बढ़ते जा रहे हैं,

लेकिन सरकार उन पर कोई ध्यान नहीं दे रही है. यदि ध्यान दिया भी जाता है तो मामले की कार्रवाई होने में इतना समय लग जाता है कि पीड़ित को न्याय मिल ही नहीं पाता. 

इसी व्यवस्था में बदलाव के लिए आज सीकर में कन्वेंशन आयोजित किया गया. जिसमें तरीके से जुड़ी विभिन्न समस्याओं पर चर्चा की गई है, अब आगामी दिनों में रणनीति बनाकर सीकर में दलितों के ऊपर हो रहे अत्याचारों के खिलाफ बड़े आंदोलन की शुरुआत की जाएगी.

 

Trending news