Sikar: नीमकाथाना जिले में ए श्रेणी की नाकाबंदी कर, इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1939027

Sikar: नीमकाथाना जिले में ए श्रेणी की नाकाबंदी कर, इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार

Sikar news: नीमकाथाना जिले में की गई ए श्रेणी की नाकाबंदी.नाकाबंदी के दौरान 483 टू व्हीलर,1000 से अधिक फोर व्हीलर गाड़ियों की गई चेकिंग,113 गाड़ियों को किया गया जब्त 96 गाड़ियों का किया चालान. 

Sikar: नीमकाथाना जिले में ए श्रेणी की नाकाबंदी कर, इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार

Sikar news: नीमकाथाना जिले में की गई ए श्रेणी की नाकाबंदी.नाकाबंदी के दौरान 483 टू व्हीलर,1000 से अधिक फोर व्हीलर गाड़ियों की गई चेकिंग,113 गाड़ियों को किया गया जब्त 96 गाड़ियों का किया चालान. राजस्थान और हरियाणा पुलिस ने संयुक्त टीम ने 25000 का इनामी राजेश उर्फ लिडरिया को किया गिरफ्तार.

ए श्रेणी की नाकाबंदी
विधानसभा चुनाव को लेकर नीमकाथाना जिले का पुलिस प्रशासन पूरे तरीके से अलर्ट मोड में है. पुलिस अधीक्षक(Police Officer) अनिल बेनीवाल के निर्देश पर नीमकाथाना जिले में ए श्रेणी( A category) की नाकाबंदी की गई. जिसमें पुलिस की ओर से जिले की सभी चेक पोस्टों पर गाड़ियों की चेकिंग की गई इस दौरान पुलिस अधीक्षक अनिल बेनीवाल ने स्वयं सभी चेक पोस्टों का निरीक्षण किया और नाकाबंदी के दौरान पुलिस के जवानों को आचार संहिता की पालना करवाने को लेकर सख्त निर्देश दिए. 

इसे भी पढ़े:दिवाली और छठ पर रेलवे का बड़ा तोहफा,बीकानेर से चलेंगी स्पेशल ट्रेने

गाड़ियों को किया गया जब्त 
पुलिस अधीक्षक अनिल बेनीवाल ने बताया कि विधानसभा चुनाव को लेकर पुलिस प्रशासन की ओर से पूरी तैयारी की गई है. जिले में आज ए श्रेणी( A category) की नाकाबंदी करवाई गई जिसमें 483 टू व्हीलर,1000 से अधिक फोर व्हीलर गाड़ियों की चेकिंग की गई जिसमे 113 गाड़ियों को जब्त किया गया और 96 गाड़ियों का किया चालान काटा गया साथ ही तीन लोगो को शांति भंग में गिरफ्तार किया.

 इनामी बदमाश गिरफ्तार
 इस दौरान राजस्थान पुलिस और हरियाणा पुलिस की ओर से 25000 रूपये का इनामी राजेश उर्फ लिडरिया को गिरफ्तार किया गया।राजेश उर्फ लिडरिया थाना मेहाडा, खेतडी, खेतडीनगर से जंघन्य अपराध लूट, हत्या का प्रयास, मारपीट, एनडीपीएस में कुल 04 स्थाई वारण्टो में कई सालों से फरार चल रहा था.  साथ ही थाना सदर महेन्द्रगढ़ के हत्या का प्रयास के प्रकरण मे भी आरोपी फरार चल रहा था.
पुलिस अधीक्षक अनिल बेनीवाल ने बताया कि जिले में अब तक एक करोड़ 34 लाख रुपए की कार्रवाई की गई जिसमे एक करोड़ की अवैध शराब 22 लाख रुपए की एनटीपीएस एक्ट की कार्यवाही(NTPS Act proceedings) और 15 लाख रूपये कैश जब्त किए साथ ही 85 हजार अन्य के तहत कार्यवाही की गई.
इस दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शालिनी राज,पुलिस उपाधीक्षक जोगेंद्र सिंह राजावत सहित पुलिस जाब्ता रहा मौजूद.

इसे भी पढ़े: पुलिस और तस्करों के बीच मुठभेड़ ,अवैध हथियार किए जब्त

Trending news