अजीतगढ़ पुलिस ने दो बकरी चोर आरोपियों को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1214440

अजीतगढ़ पुलिस ने दो बकरी चोर आरोपियों को किया गिरफ्तार

अजीतगढ़ पुलिस ने बकरी चोरी करने के दो आरोपियों को आज मात्र 6 घंटे में गिरफ्तार कर लिया. इनमें से एक आरोपी ग्यारसी लाल मीणा पहले भी पशु चोरी की वारदातें कर चुका है.

अजीतगढ़ पुलिस ने दो बकरी चोर आरोपियों को किया गिरफ्तार

Ajitgarh: सीकर के अजीतगढ़ पुलिस ने बकरी चोरी करने के दो आरोपियों को आज मात्र 6 घंटे में गिरफ्तार कर लिया. इनमें से एक आरोपी ग्यारसी लाल मीणा पहले भी पशु चोरी की वारदातें कर चुका है.

अजीतगढ़ थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि उच्च अधिकारियों के निर्देश पर चोरी ,डकैती, लूट नकबजनी, अन्य संपत्ति संबंधी अपराधियों के लिए चलाए जा रहे धरपकड़ अभियान के तहत थाना प्रभारी सुनील कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया.  

पुलिस टीम ने 6 घंटे में ही बकरी चोरी के आरोपी सिंमल की ढाणी चुडला निवासी ग्यारसी लाल मीणा एवं जुगलपुरा निवासी रणजीत रैगर को घटना करने के बाद 6 घंटे में गिरफ्तार कर लिया. इसमें एक आरोपी ग्यारसी लाल मीणा पहले भी पशु चोरी की कई वारदात कर चुका है.

थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि 8 जून को गढ़टकनेत निवासी बिडदी चंद मीणा ने अजीतगढ़ थाने में रिपोर्ट दर्ज करा आरोप लगाया कि मैं शाम को 5:00 बजे अपने खेत में बकरी चरा रहा था तभी दो अज्ञात चोर स्कूटी पर सवार होकर आए और मेरी एक बकरी को उठाकर फरार हो गए.

पुलिस ने मामला दर्ज कर अज्ञात चोरों की तलाश शुरू कर दी थी. थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि गठित टीम द्वारा सूचना प्राप्त होते ही परिवादी द्वारा बताए चोरों के हुलिया और स्कूटी के नंबर के आधार पर अज्ञात चोरों का पीछा किया तो काफी प्रयास के बाद थाना क्षेत्र के टटेरा गांव के पास दोनों चोरों को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार किया गया एक चोर ग्यारसी लाल मीणा पहले भी पशु चोरी की वारदात कर चुका है. पुलिस दोनों चोरों से गहनता से पूछताछ करने में जुटी हुई है.

यह भी पढे़ंः Dhan Prapt Karne ke Upay: अगर होना चाहते हैं मालामाल तो, रोटी बनाते हुए कर लें बस ये छोटा सा काम

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news