अजीतगढ़: सहकारिता विभाग ने कार्यालय का ताला तोड़ निकाला कई महीनों का रिकॉर्ड
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1434170

अजीतगढ़: सहकारिता विभाग ने कार्यालय का ताला तोड़ निकाला कई महीनों का रिकॉर्ड

Ajeetgarh News: सीकर के अजीतगढ़ में सहकारिता विभाग द्वारा गठित कमेटी ने कार्यालय एवं गोदाम का ताला तोड़ पुलिस प्रशासन के सामने रिकॉर्ड प्राप्त किया गया. 
 

अजीतगढ़: सहकारिता विभाग ने कार्यालय का ताला तोड़ निकाला कई महीनों का रिकॉर्ड

Ajeetgarh News, Sikar: राजस्थान के सीकर के अजीतगढ़ ग्राम सेवा सहकारी समिति के पूर्व व्यवस्थापक द्वारा कई महीनों से समिति का रिकॉर्ड नहीं देने के कारण सहकारिता विभाग के निर्देश अनुसार गठित कमेटी द्वारा आज पुलिस प्रशासन के सामने कार्यालय एवं गोदाम का ताला तोड़ पंचनामा बनाकर रिकॉर्ड को वर्तमान व्यवस्थापक को दिया. 

कमेटी के सदस्य रामचंद्र ने बताया कि अजीतगढ़ ग्राम सेवा सहकारी समिति के पूर्व व्यवस्थापक द्वारा वर्तमान व्यवस्थापक को कई महीनों से सहकारी समिति का रिकॉर्ड नहीं देने के कारण परेशानी का सामना करना पड़ रहा था, जिस कारण बार-बार शिकायत आ रही थी.

इस कारण सहकारी समितियों के उप रजिस्ट्रार के निर्देश पर अधिशासी अभियंता केंद्रीय सहकारी बैंक सीकर के निर्देशानुसार कमेटी का गठन कर रिकॉर्ड प्राप्त करने के निर्देश दिए थे, जिस कारण आज दोपहर 12:20 बजे से कमेटी के सदस्यों एवं पुलिस प्रशासन की उपस्थिति में सहकारिता विभाग के ब्लॉक कार्यकारी निरीक्षक धर्मेंद्र महला एवं मुख्य व्यवस्थापक श्रीमाधोपुर शिवपाल सिंह कुड़ी के नेतृत्व में पंचनामा तैयार कर कार्रवाई शुरू की गई एवं वीडियोग्राफी कराई गई.

उसके बाद कार्यालय व गोदाम का ताला तोड़ संपूर्ण रिकॉर्ड वर्तमान व्यवस्थापक अमर सिंह के सुपुर्द किया गया. इस अवसर पर रामचंद्र ने बताया कि रिकॉर्ड नहीं होने के कारण कई कार्य बाधित हो रहे थे और लोगों की शिकायत मिल रही थी.  

यह भी पढ़ेंः अलवर: बुजुर्ग महिला ने यूआईटी पहुंच किया हंगामा, उपसचिव के कमरे में खुद को किया बंद

साथ ही, सहकारीता के दूसरे चरण के चुनाव भी करीब आने के कारण भारी परेशानी हो रही थी. इस अवसर पर सहकारिता विभाग के ब्लॉक कार्यकारी निरीक्षक धर्मेंद्र महला एवं मुख्य व्यवस्थापक श्री माधोपुर शिवपाल सिंह कुड़ी के नेतृत्व में कमेटी सदस्य जय सिंह, शंकरलाल, धर्मपाल एवं रामचंद्र समेत पुलिस प्रशासन का जाब्ता उपस्थित था. 

Trending news