सीकर के फतेहपुर में वितरित किए गए 101 आवासीय पट्टे, खुशी से खिले चेहरे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1250390

सीकर के फतेहपुर में वितरित किए गए 101 आवासीय पट्टे, खुशी से खिले चेहरे

पट्टा वितरण के दौरान विधायक हाकम अली खां ने राज्य सरकार को धन्यवाद देते हुए कहा कि राज्य की गहलोत सरकार ने आमजन को राहत प्रदान करने के उद्धेश्य के तहत प्रशासन शहरों तथा गांवों के संग अभियान की शुरुआत करके आमजन को प्रशासनिक कार्यों में होने वाली असुविधाओं से बचाने का प्रयास किया.

सीकर के फतेहपुर में वितरित किए गए 101 आवासीय पट्टे, खुशी से खिले चेहरे

Fatehpur: प्रशासन शहरों के संग अभियान के तहत नगरपालिका की ओर से 101 आवासीय पट्टे वितरित किए गए. राज्य सरकार के प्रशासन शहरों के संग अभियान के तहत पालिका की ओर से विधायक हाकम अली खां के सानिध्य में 101 आवासीय पट्टों का वितरण किया गया. 

पट्टा वितरण के दौरान विधायक हाकम अली खां ने राज्य सरकार को धन्यवाद देते हुए कहा कि राज्य की गहलोत सरकार ने आमजन को राहत प्रदान करने के उद्धेश्य के तहत प्रशासन शहरों तथा गांवों के संग अभियान की शुरुआत करके आमजन को प्रशासनिक कार्यों में होने वाली असुविधाओं से बचाने का प्रयास किया ताकि लोगों के कार्य एक ही छत के नीचे हो और सरलता के साथ आमजन के कार्य सुगमता से किए जा सके. 

यह भी पढे़ं- टीना डाबी से तलाक के बाद इस 'कश्मीर की कली' के लिए धड़का IAS अतहर आमिर का दिल, हुए दीवाने

उन्होंने कहा कि गहलोत सरकार की इस योजना का आमजन को बहुत लाभ मिला है और आगे भी यह योजना जारी रहेगी ताकि आमजन इस योजना से लाभांवित हो सके. 

इस अवसर पर पालिकाध्यक्ष मुस्ताक नजमी एवं विधायक हाकम अली खां तथा पालिका अधिकारी नूर मोहम्मद खां ने लोगों को आवासीय पट्टों का वितरण किया. इस दौरान पूर्व पालिका अध्यक्ष गफूर खां, महिपाल नेहरा,पूर्व पार्षद असगर ठेकेदार, पार्षद सदीक पीर, सहित अनेक गणमान्य जन उपस्थित थे.

यह भी पढे़ं- बला की खूबसूरत हैं IAS टीना डाबी के पहले पति आमिर की नई बीवी, फोटोज देख जल रहीं लड़कियां

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

 

Trending news