गंगापुर सिटी: दो घरों में चोरों ने किया हाथ साफ, नगदी सहित लाखों रूपयें के जेवर लें उड़े
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1282393

गंगापुर सिटी: दो घरों में चोरों ने किया हाथ साफ, नगदी सहित लाखों रूपयें के जेवर लें उड़े

चोरों ने घर में रखी नगदी सहित लाखों रूपये के जेवरात पर हाथ साफ किया. दरअसल तेज गर्मी और उमस के चलते परिवार के लोग घर के बाहर सो रहें थे, जिसका फायदा चोरों पूरी तरह से उठाया

चोरी के बाद घर में बिखरा सामान

Sawai-mashopur: सवाई माधोपुर में वजीरपुर उपखंड क्षेत्र के मीना बडौ़दा गांव में शनिवार की रात दो घरों में शातिर चोरों ने चोरी की बारदात को अंजाम दिया. चोरों ने घर में रखी नगदी सहित लाखों रूपये के जेवरात पर हाथ साफ किया. दरअसल तेज गर्मी और उमस के चलते परिवार के लोग घर के बाहर सो रहें थे, जिसका फायदा चोरों पूरी तरह से उठाया और घर से नकदी सहित लाखों रुपये कीमत के गहनें चोरी कर फरार हो गए. अलसुबह घर के बाहर सो रहें पीड़ित परिवार के लोग जब घरों में दाखिल हुए, तो इधर उधर बिखरे पड़े सामान को देखकर पैरों तले जमीन खिसक गयी. घर में रखें लौहे के बक्सों के ताले टूटे हुए मिले. थोड़ी दूर पड़ोसी के घर में देखा तो वहां भी टूटे हुए, बक्से व सारा सामान बिखरा पड़ा था. वहां से भी दो मोबाईल, दो अगूठी, एवं 10 हजार रूपये चोर निकाल ले गए. 

जानकारी के अनुसार चोरों ने दो किसानों के घर पर धावा बोल दिया. अज्ञात चोरों ने नकदी समेत लाखों रुपये के गहनों पर हाथ साफ कर दिया. घर के सदस्य हरि मीना व रविन्द्र मीना ने बताया कि चोर हमारे घरों में रखें बक्सों से 30 हजार 600 रूपये नकदी के अलावा एक सोने की कोलर, दो पेंडल, चांदी की दो माला, एक कनकती, बिछिया, पायल, पायजेब, माला, 9 अंगूठी, दो मोबाईल, कपडे़ जरूरी कागजात समेत अन्य जेवरात ले गए हैं. पुलिस ने रिर्पोट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Reporter - Arvind Singh

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Aaj Ka Rashifal: संडे के दिन बिजनेस में इन राशियों को मिलेगा शुभ समाचार, जानिए आज का राशिफल

बेरोजगारों के लिए CM गहलोत सरकार का तोहफा, प्रतियोगी परीक्षाओं की आयु सीमा में मिली छूट

Trending news