सचिन पायलट के समर्थकों ने लगाए दानिश अबरार के मुर्दाबाद के नारे, जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1883076

सचिन पायलट के समर्थकों ने लगाए दानिश अबरार के मुर्दाबाद के नारे, जानिए पूरा मामला

सवाई माधोपुर न्यूज: सचिन पायलट के समर्थकों ने दानिश अबरार के मुर्दाबाद के नारे लगाए.माहौल बिगड़ता देख गुर्जर समाज के वरिष्ठजनों ने मोर्चा संभाला और युवाओं को भगवान देवनारायण की कसम देकर बामुश्किल शांत कराया.

सचिन पायलट के समर्थकों ने लगाए दानिश अबरार के मुर्दाबाद के नारे, जानिए पूरा मामला

सवाई माधोपुर न्यूज: सवाई माधोपुर विधायक दानिश अबरार को सचिन पायलट के गुर्जर समाज के समर्थकों के विरोध का उस वक्त सामना करना पड़ा जब वे मकसुदनपुरा में आयोजित गुर्जर समाज के भगवान देवनारायण वार्षिकोत्सव कार्यक्रम में पहुंचे. 

सचिन पायलट के समर्थक नाराज 

विधायक दानिश अबरार के कार्यक्रम में पहुंचने के साथ ही विधायक को देखते ही सचिन पायलट के समर्थक नाराज हो गए और विधायक दानिश अबरार के खिलाफ उनके सामने के जमकर नारेबाजी की. दरअसल गुरुवार को मकसुदनपुरा स्थित भगवान देवनारायण मन्दिर का वार्षिकोत्सव कार्यक्रम था.जिसमें विधायक दानिश अबरार को गुर्जर समाज द्वारा बतौर मुख्य अतिथि बुलाया गया था . लेकिन जैसी ही विधायक कार्यक्रम में पहुंचे वैसे ही पायलट समर्थकों ने विधायक के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी.

पायलट समर्थकों ने सचिन पायलट जिंदाबाद के नारे लगाने के साथ ही दानिश अबरार मुर्दाबाद , पायलट के गद्दारों को गोली मारो सालों को जैसे जमकर नारे लगाए. इस दौरान दानिश अबरार मंच पर पहुंचे और शांत होकर बैठे बैठे अपना विरोध देखते रहे . पायलट समर्थक गुर्जर समाज के युवाओं का विरोध देख एक बारगी तो माहौल बिगड़ने के हालात पैदा हो गए . माहौल बिगड़ता देख गुर्जर समाज के वरिष्ठजनों ने मोर्चा संभाला और युवाओं को भगवान देवनारायण की कसम देकर बामुश्किल शांत कराया.

इस दौरान विधायक अबरार थोड़ी देर कार्यक्रम में रुके और फिर चल दिये . विधायक के कार्यक्रम के रवाना होने के दौरान भी पायलट समर्थकों ने फिर से नारेबाजी शुरू कर दी और विधायक के जाने तक नारेबाजी करते रहे . गौरतलब है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच शुरू हुए आपसी विवाद से पूर्व दानिश अबरार पायलट खेमे में शामिल थे लेकिन जब दोनों नेताओं के बीच खेमेबंदी शुरू हुई तो दानिश अबरार पायलट खेमा छोड़कर गहलोत खेमे में शामिल हो गए थे .

जिसके चलते गुर्जर समाज के पायलट समर्थकों में दानिश अबरार को लेकर नाराजगी है . यही वजह रही कि मकसुदनपुरा में दानिश अबरार को पायलट समर्थकों के विरोध का सामना करना पड़ा . जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है .

ये भी पढ़ें

कौनसा है देश का पहला और विश्व का दूसरा ट्रैफिक सिग्नल फ्री बनने वाला शहर? 

रहस्य: इस जगह पर हुई थी भगवान गणेशजी की उत्पत्ति,आज भी हैं भगवान शिव की आंखों के निशान मौजूद!

छात्रा ने दोस्त को मैसेज किया- मैंने जहर खा लिया, उसने मुझे छोड़ दिया, अब जीकर क्या करूंगी? गुडबाय दोस्त

Trending news