Sawaimadhopur: सैनिक नगर में फर्नीचर की दुकान में लगी आग, 8 लाख रुपए का नुकसान
Advertisement

Sawaimadhopur: सैनिक नगर में फर्नीचर की दुकान में लगी आग, 8 लाख रुपए का नुकसान

सवाई माधोपुर जिले के गंगापुरसिटी कस्बे के नादौती रोड स्थित सैनिक नगर में एक फर्नीचर की दुकान में अज्ञात कारणों से आग लग गई. आग लगने से दुकान में रखा लाखों रुपए का सामान जलकर स्वाहा हो गया. 

Sawaimadhopur: सैनिक नगर में फर्नीचर की दुकान में लगी आग, 8 लाख रुपए का नुकसान

 Sawaimadhopur News: जिले के गंगापुरसिटी कस्बे के नादौती रोड स्थित सैनिक नगर में एक फर्नीचर की दुकान में अज्ञात कारणों से आग लग गई. आग लगने से दुकान में रखा लाखों रुपए का सामान जलकर स्वाहा हो गया. दुकान में आगजनी की सूचना पर दुकानदार मौके पर पहुंचा और आसपास के लोगों की मदद से आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक दुकान में रखा सारा सामान एवं मशीनें जलकर खाक हो गई. उदेई कला निवासी पीड़ित मुंतज़िर अहमद ने बताया कि उसके छोटे भाई मुशाहिद खान की नादौती रोड स्थित सैनिक नगर में फर्नीचर की दुकान है. 

शुक्रवार शाम को काम खत्म करने के बाद मुशाहिद खान दुकान का ताला लगाकर अपने घर लौट आया. रात को अज्ञात कारणों से दुकान में आग लग गई. आज अल सुबह दुकान में धुआं उठता देख आसपास के लोगों ने मुशाहिद खान को फोन किया. लोगों की सूचना के बाद वो अपने भाई के साथ दुकान पर पहुंचा और देखा तो दुकान से धुआं उठ रहा था.

ये भी पढ़ें- Gangster raju thehat murder case: गैंगस्टर राजू ठेहट हत्याकांड के बाद पौंख की पहाड़ियों में हुई फायरिंग, झुंझुनूं में भारी जाब्ता तैनात

इस पर उन्होंने ताला खोलकर दुकान का शटर ऊंचा की तो दुकान में रखा सारा सामान जलकर रखा हो गया था. इस दौरान उन्होंने आसपास के लोगों की मदद से दुकान में लगी आग पर काबू पाया. मुंतज़िर अहमद ने बताया कि दुकान में रखी मशीनें, मोटर, फेविकोल के ड्रम और लकड़ी का कच्चा माल सहित सारा सामान जलकर खाक हो गया. आगजनी की घटना में करीब दस से बारह लाख रुपये का नुकसान हो गया. फिलहाल दुकान में लगी आग के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

Trending news