सवाई माधोपुर न्यूज: शराब पीकर वाहनों से चौथ वसूली करना पड़ा महंगा,चार आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1898534

सवाई माधोपुर न्यूज: शराब पीकर वाहनों से चौथ वसूली करना पड़ा महंगा,चार आरोपी गिरफ्तार

सवाई माधोपुर न्यूज: शराब पीकर वाहनों से चौथ वसूली करना बदमाशों को महंगा पड़ गया. चार आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. साथ ही मामले की जांच की जा रही है.

सवाई माधोपुर न्यूज: शराब पीकर वाहनों से चौथ वसूली करना पड़ा महंगा,चार आरोपी गिरफ्तार

सवाई माधोपुर न्यूज: मलारना डूंगर थाना क्षेत्र के मकसूदनपुरा रोड पर शराब पीकर वाहन चालकों से चौथ वसूली करना चार लोगों को उस वक्त महंगा पड़ गया जब पीड़ित ट्रैक्टर चालक ने पुलिस को शिकायत की.

 नशे में पुलिस से उलझे

 तब मलारना स्टेशन पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपी शराब के नशे में पुलिस से उलझ गए पहले तो पुलिस ने आरोपियों को समझाने का प्रयास किया मगर आरोपी जब पुलिस के सामने ही उत्तेजित होने लगे तो पुलिस ने चारों व्यक्तियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से तीन बगैर कागजात मोटर साइकिलों को जब्त किया.

 वहीं पुलिस ने आरोपी नरेश पुत्र रामसिंह गुर्जर, हरकेश पुत्र जयराम गुर्जर, रामराज उर्फ पप्पू पुत्र रामजीलाल गुर्जर व भरतलाल पुत्र रामसिंह गुर्जर निवासी कोथाली थाना मलारना डूंगर को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर हवालात में बंद किया.

थानाधिकारी लखन सिंह खटाना ने बताया कि मकसूदनपुरा रोड पर चारों आरोपी आने जाने वाले वाहन चालकों को परेशान कर रुपए मांग रहे थे. वाहन चालकों के द्वारा रुपए नहीं देने पर उनके साथ मारपीट करने पर उतारू हो रहे थे एक ट्रैक्टर चालक की शिकायत के बाद मलारना स्टेशन चौकी इंचार्ज मोती सिंह पुलिस जाब्ते साथ मौके पर पहुंचे और आरोपियों को समझने का प्रयास किया परंतु आरोपी आवेश में आकर पुलिस से उलझने लगे.

 जिसपर पुलिस में चारों आरोपियों को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया. वहीं आरोपियों के कब्जे से तीन बगैर कागजात मोटरसाइकिल भी जब्त की गई. इसी तरह पुलिस ने भाडौती से भी एक व्यक्ति को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया.

ये भी पढ़िए

Rajasthan Weather Update: अभी नहीं थमेगा बारिश का दौर, ताजा अपडेट- इस दिन होगी झमाझम बरसात

इन आसान टिप्स से गाल पर होंगे दाढ़ी के घने बाल, मूंछों पर भी दे सकेंगे ताव

जानिए कौन सा है दुनिया का सबसे महंगा पेड़, ना.. चंदन नहीं है जवाब

बेडरूम में गलती से ये भी ना रखें ये चीजें, क्लेश तो होगा ही पैसा भी हाथ से जाएगा

Trending news