Sawai Madhopur News: खंडार थानाधिकारी के नेतृत्व में निकाला फ्लैग मार्च,भयमुक्त होकर मतदान करने की अपील
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2163087

Sawai Madhopur News: खंडार थानाधिकारी के नेतृत्व में निकाला फ्लैग मार्च,भयमुक्त होकर मतदान करने की अपील

Sawai Madhopur News: सवाई माधोपुर जिले के खंडार थानाधिकारी के नेतृत्व में फ्लैग मार्च निकाला गया है,इस दौरान भयमुक्त होकर मतदान करने की अपील की गई है. फ्लैग मार्च थाना क्षेत्र के जैतपुर, छाण, बहरावंडा खुर्द, मई खुर्द सहित मुख्य खंडार कस्बे के विभिन्न मार्गों से होकर गुजरा.

 

खंडार थानाधिकारी के नेतृत्व में निकाला फ्लैग मार्च.

Sawai Madhopur News: सवाई माधोपुर जिले के खंडार उपखण्ड क्षेत्र में लोकसभा चुनाव आदर्श आचार संहिता लगते ही पुलिस प्रशासन अलर्ट हो गया. आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर उपखण्ड क्षेत्र में शांतिपूर्ण मतदान और शांति व्यवस्था के लिए थानाधिकारी गिर्राज प्रसाद के नेतृत्व में पुलिस और एसटीएफ जवानों ने फ्लैग मार्च निकालकर मतदाताओं से आगामी चुनाव में भयमुक्त होकर मतदान करने की अपील की. इस दौरान फ्लैग मार्च थाना क्षेत्र के जैतपुर, छाण, बहरावंडा खुर्द, मई खुर्द सहित मुख्य खंडार कस्बे के विभिन्न मार्गों से होकर गुजरा.

 चौराहों से होकर फ्लैग मार्च निकाला गया

खंडार थानाधिकारी गिर्राज प्रसाद ने बताया कि जिले में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर आदर्श आचार संहिता लागू हो चुकी है पुलिस अधीक्षक ममता गुप्ता के निर्देश पर कानून व्यवस्था बनाये रखने और चुनाव में किसी तरह की कोई गड़बड़ी नही हो इसको लेकर थाना क्षेत्र के जैतपुर, छाण, बहरावंडा खुर्द, मई कलां और खंडार कस्बे में मुख्य मार्गो और चौराहों से होकर फ्लैग मार्च निकाला गया.

इस अवसर पर क्षेत्र के मतदाताओं से भयमुक्त होकर आगामी लोकसभा चुनाव में बढ़ चढ़कर मतदान करने की अपील की. फ्लैग मार्च के दौरान छाण चोकी प्रभारी हरभान सिंह, बहरावंडा खुर्द चोकी प्रभारी श्यामसुंदर,हेड कांस्टेबल बलवीर सिंह, कॉन्स्टेबल जितेंद्र, रामेश्वर, अशोक, सूचना अधिकारी योगेश कुमार, मूलाराम व एसटीएफ जवान आदि मौजूद रहें.

बता दें कि राजस्थान में दो चरणों में लोकसभा चुनाव होंगे. चुनाव आयोग ने इसको लेकर बीते दिन नोटिफिकेशन भी जारी कर दिया है. लोग घरों से निकलकर लोकतंत्र में अपनी भागेदारी दर्ज करवा सकें. इसके लिए कानून व्यवस्था और टाइट की जा रही है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Live News: राजस्थान BJP की दूसरी लिस्ट जल्द,दिल्ली में CEC की बड़ी बैठक,इन लोकसभा सीटों पर फंसा है पेंच, पढ़ें अपडेट

 

Trending news