सवाई माधोपुर: गृह क्लेश के चलते 22 वर्षीय विवाहिता ने लगाया फांसी का फंदा,2 साल पहले हुआ था विवाह
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1898563

सवाई माधोपुर: गृह क्लेश के चलते 22 वर्षीय विवाहिता ने लगाया फांसी का फंदा,2 साल पहले हुआ था विवाह

सवाई माधोपुर न्यूज: गृह क्लेश के चलते 22 वर्षीय विवाहिता ने फांसी का फंदा लगा लिया. 2 साल पहले ही महिला का विवाह हुआ था, मामले की जांच की जा रही है.

सवाई माधोपुर: गृह क्लेश के चलते 22 वर्षीय विवाहिता ने लगाया फांसी का फंदा,2 साल पहले हुआ था विवाह

सवाई माधोपुर न्यूज: मलारना डूंगर थाना क्षेत्र के बिच्छीदौना गांव में गृह क्लेश के चलते एक 22 वर्षीय विवाहिता ने गले में साड़ी का फंदा लगाकर जीवन लीला को समाप्त कर लिया. परिजनों को घटना का पता चला तब परिजनों ने शोर मचाया तो आसपास लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. जहां ग्रामीणों की सूचना के बाद मलारना डूंगर थाना अधिकारी लखन सिंह खटाना पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और विवाहिता के शव को फंदे से उतारकर मलारना डूंगर सीएचसी पहुंचाया.

एसडीएम ने लोगों से घटना को लेकर की पूछताछ

इस दौरान एसडीएम राधेश्याम मीणा भी अस्पताल पहुंचे और मृतका 22 वर्षीय आरती योगी के पीहर व ससुराल पक्ष के लोगों से घटना को लेकर पूछताछ की. वहीं पुलिस के द्वारा मृतक महिला का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया.

थानाधिकारी लखन सिंह खटाना ने बताया कि 22 वर्षीय आरती योगी का विवाह करीब 2 साल पहले नूतन योगी निवासी बिच्छीदौना के साथ हुआ था. वर्तमान में नूतन योगी सिविल इंजीनियर है. वहीं रविवार शाम को ही जयपुर से अपने घर आया हुआ था. सोमवार सुबह तक परिवार में सब कुछ सही था परंतु करीब 10 बजे के आसपास नूतन अपने तीन माह के बेटे को दिखाने के मेडिकल पर आया हुआ था. वहीं पीछे से उसकी पत्नी आरती योगी ने कमरे में जाकर साड़ी से फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली.

घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मृतका के शव को कब्जे में लेकर मलारना डूंगर राजकीय अस्पताल पहुंचाया. थानाधिकारी ने बताया कि मृतका का पीहर झनून थाना बौंली है. जहां सूचना के बाद पीहर पक्ष के लोग भी अस्पताल पहुंचे वहीं घटना को लेकर फिलहाल पीहर पक्ष के द्वारा पुलिस को रिपोर्ट पेश नहीं की गई बहरहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई.

ये भी पढ़िए

Rajasthan Weather Update: अभी नहीं थमेगा बारिश का दौर, ताजा अपडेट- इस दिन होगी झमाझम बरसात

इन आसान टिप्स से गाल पर होंगे दाढ़ी के घने बाल, मूंछों पर भी दे सकेंगे ताव

जानिए कौन सा है दुनिया का सबसे महंगा पेड़, ना.. चंदन नहीं है जवाब

बेडरूम में गलती से ये भी ना रखें ये चीजें, क्लेश तो होगा ही पैसा भी हाथ से जाएगा

Trending news