Sawai Madhopur News: दिल्ली के भाजपा नेताओं ने त्रिनेत्र गणेश के दरबार में लगाई हाजिरी, दिल्ली चुनाव को लेकर हो रही बैठक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2451831

Sawai Madhopur News: दिल्ली के भाजपा नेताओं ने त्रिनेत्र गणेश के दरबार में लगाई हाजिरी, दिल्ली चुनाव को लेकर हो रही बैठक

Swai Madhopur News: दिल्ली में आगामी दिनों में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर राजस्थान के सवाई माधोपुर के रणथंभौर स्थित होटल नाहरगढ़ में दिल्ली प्रांत के भाजपा नेताओं का जमावड़ा लगा हुआ है. 

Sawai Madhopur News: दिल्ली के भाजपा नेताओं ने त्रिनेत्र गणेश के दरबार में लगाई हाजिरी, दिल्ली चुनाव को लेकर हो रही बैठक

Swai Madhopur News: दिल्ली में आगामी दिनों में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर राजस्थान के सवाई माधोपुर के रणथंभौर स्थित होटल नाहरगढ़ में दिल्ली प्रांत के भाजपा नेताओं का जमावड़ा लगा हुआ है. भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष सहित दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा, सांसद मनोज तिवारी, बांसुरी स्वराज, पूर्व मंत्री विजय गोयल, राष्ट्रीय मंत्री अलका गुर्जर सहित दिल्ली के सभी सांसद व दिल्ली प्रान्त की भाजपा की कोर कमेटी के सभी नेता रणथंभौर में हैं.

नेताओं ने की दिल्ली जीत की कामना
रिपोर्ट्स की मानें, तो दिल्ली में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर रणथंभौर के होटल नाहरगढ़ में बैठकों का दौर चल रहा है. दिल्ली चुनावों को लेकर भाजपा के आला नेता संगठन महामंत्री बीएल संतोष के नेतृत्व में महामंथन कर चुनावी रणनीति बनाई बनाई जा रही है. आज होटल में बैठक आयोजित होने से पूर्व संगठन महामंत्री बीएल संतोष के नेतृत्व में दिल्ली भाजपा कोर कमेटी के नेता रणथम्भौर स्थित त्रिनेत्र गणेश मंदिर पहुंचे, जहां बीएल संतोष सहित सभी नेताओं ने त्रिनेत्र गणेश की पूजा अर्चना की और देश में अमन चैन एवं भाईचारा कायम रखने के साथ ही दिल्ली जीत की कामना की.  

चुनाव की रणनीति बनाने का किया आगाज 
दिल्ली भाजपा द्वारा रणथंभौर स्थित त्रिनेत्र गणेश की पूजा अर्चना कर दिल्ली चुनावों की रणनीति बनाने का आगाज किया गया. त्रिनेत्र गणेश मंदिर के प्रधान सेवक हिमांशु गौतम ने बीएल संतोष सहित सभी भाजपा नेताओं से त्रिनेत्र गणेश की पूजा करवाई. इस दौरान राजस्थान भाजपा के प्रदेश महामंत्री जितेंद्र गोठवाल ने बीएल संतोष सहित दिल्ली भाजपा कोर कमेटी के नेताओं का माला पहनाकर एंव दुपट्टा उठाकर स्वागत किया. त्रिनेत्र गणेश मंदिर में त्रिनेत्र गणेश जी के दर्शन के बाद सभी भाजपा नेता होटल नाहरगढ़ लौट आए और एक बार फिर होटल में बैठकों का दौर शुरू हुआ.  

ये भी पढ़ेंः Jaisalmer News:पैलेस ऑन व्हील्स शाही ट्रेन पहुंची जैसलमेर

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news