Sawai madhopur Crime News:"निर्भय" के तहत पुलिस की बड़ी कार्रवाई,अपहरण के मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार
Advertisement

Sawai madhopur Crime News:"निर्भय" के तहत पुलिस की बड़ी कार्रवाई,अपहरण के मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार

Sawai madhopur Crime News:फरार एवं वांछित आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर बौंली थाना पुलिस एक्शन में है.रेंज स्तर पर चलाए जा रहे ऑपरेशन "निर्भय" के तहत आज फिर बौली थाना पुलिस ने कार्रवाई को अंजाम दिया है.

Sawai madhopur Crime News

Sawai madhopur Crime News:फरार एवं वांछित आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर बौंली थाना पुलिस एक्शन में है.रेंज स्तर पर चलाए जा रहे ऑपरेशन "निर्भय" के तहत आज फिर बौली थाना पुलिस ने कार्रवाई को अंजाम दिया है.थाना पुलिस ने दो युवकों के अपहरण के मामले में फरार चल रहे आरोपी विष्णु चौधरी को गिरफ्तार किया है. एसपी ममता गुप्ता के निर्देशन में चलाए जा रहे हैं अभियान के तहत बौंली पुलिस लगातार कार्रवाई में जुटी हुई है.

सब इंस्पेक्टर धर्मपाल सिंह ने बताया की एएसपी दिनेश यादव के निर्देशन व सीओ अंगद शर्मा के सुपरविजन में बौंली एसएचओ अवतार सिंह ने आज निवाई क्षेत्र में कार्रवाई को अंजाम दिया.आरोपी विष्णु चौधरी पुत्र नेहनू लाल चौधरी को गिरफ्तार किया. सब इंस्पेक्टर धर्मपाल के मुताबिक 8 मार्च 2024 को निगोह की झोपड़ी निवासी बीरबल गुर्जर ने बौंली थाना पर रिपोर्ट सौंपी थी कि 7 मार्च को उसके बेटे हंसराज व बेटे के दोस्त धर्म सिंह को चार-पांच अज्ञात लोग कार में अपहरण कर ले गए हैं.दस लाख की फिरौती मांगी है.एक दिन बाद ही दोनों युवकों को सपोटरा इलाके से दस्तयाब किया गया.

वहीं थाना पुलिस ने अज्ञात लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज कर आरोपियों की पहचान करने की कवायद शुरू की. तकनीकी तंत्र व आसूचना तंत्र की सहायता से बौंली थाना पुलिस ने आरोपी विष्णु चौधरी की पहचान कर उसे आज डिटेन कर गिरफ्तार किया. 

वहीं अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर भी बौंली थाना पुलिस प्रयास में जुटी हुई है. गौरतलब है कि आरोपी विष्णु जाट हंसराज गुर्जर अपहरणकांड का मुख्य आरोपी है. वहीं कुख्यात हिस्ट्रीसीटर है जिसके विरुद्ध डेड दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं.

यह भी पढ़ें:Dungarpur Crime news:चुनाव को लेकर पुलिस की बड़ी कार्रवाई,लाखों का शराब जब्त,1 तस्कर गिरफ्तार

Trending news