सवाई माधोपुर: सीएम गहलोत ने भाजपा पर साधा तंज, कहा- जन आक्रोश यात्रा में ना जनता है और ना आक्रोश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1523242

सवाई माधोपुर: सीएम गहलोत ने भाजपा पर साधा तंज, कहा- जन आक्रोश यात्रा में ना जनता है और ना आक्रोश

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज सवाई माधोपुर जिले के बौंली उपखण्ड क्षेत्र के भेड़ोली आश्रम के दौरे पर रहे. मुख्यमंत्री के भेड़ोली पहुंचने पर बामनवास विधायक इंदिरा मीणा व गंगापुरसिटी विधायक रामकेश मीणा ने मुख्यमंत्री का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया.

सवाई माधोपुर: सीएम गहलोत ने भाजपा पर साधा तंज, कहा- जन आक्रोश यात्रा में ना जनता है और ना आक्रोश

 

सवाई माधोपुर: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज सवाई माधोपुर जिले के बौंली उपखण्ड क्षेत्र के भेड़ोली आश्रम के दौरे पर रहे. मुख्यमंत्री के भेड़ोली पहुंचने पर बामनवास विधायक इंदिरा मीणा व गंगापुरसिटी विधायक रामकेश मीणा ने मुख्यमंत्री का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. आश्रम के पास बनाये गए आस्थाई हेलिपैड से मुख्यमंत्री सीधे आश्रम पहुँचे. इस दौरान चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा व सार्वजनिक निर्माण विभाग मंत्री भजनलाल जाटव भी साथ रहे.

भेड़ोली आश्रम पहुंचकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आश्रम के संत स्वामी जय शिवानंद महाराज की समाधि पर ढोक लगाई और संत की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर पूजा की. संत को नमन करने के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का लवाजमा सभा स्थल पहुँचा. जहाँ उन्होंने विशाल जन सभा को संबोधित किया.

यह भी पढ़ें: खुशखबरी : हज पर जाने वाले यात्रियों को ऑनलाइन करना होगा आवेदन, तीन महीने की देरी से होगा शुरू

ERCP को लेकर सीएम गहलोत ने केंद्र पर साधा निशाना

जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने केंद्र की भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा. इस दौरान उन्होंने इआरसीपी योजना को लेकर कहा कि ईआरसीपी योजना केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए गले की हड्डी बन चुकी है. ऐसे में क्षेत्र के लोगों को ईआरसीपी योजना को लेकर एक बड़ा आंदोलन करना चाहिए ताकि केंद्र सरकार को मजबूर होकर की इसे राष्ट्रीय परियोजना घोषित करना ही पड़े.

जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि भाजपा द्वारा प्रदेश में जन आक्रोश यात्रा निकाली गई, लेकिन भाजपा की जन आक्रोश यात्रा में ना तो जनता और ना ही आक्रोश. उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में भी प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी. इस बार प्रदेश की आम जनता प्रदेश में एक बार भाजपा और एक बार कांग्रेस के मिथ्य को तोड़ेगी और इस बार के चुनाव में प्रदेश में कांग्रेस की सरकार रिपीट होगी.

कांग्रेस सरकार में राजस्थान में हुए विकास कार्य

जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मुख्यमंत्री चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना ,निशुल्क दवा योजना सहित कांग्रेस सरकार द्वारा संचालित विभिन्न योजनाओं का उल्लेख करते हुए कहा कि उनकी कांग्रेस सरकार ने अपने 4 साल के कार्यकाल में प्रदेश वासियों के लिए बढ़-चढ़कर विकास के कार्य किए हैं. उन्होंने कहा कि अब आगामी चुनाव में प्रदेश की जनता को तय करना है की उन्हें विकास चाहिए या भाजपा द्वारा किये जा रहे झूठे वादे. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि कांग्रेस विकास के काम करने में विश्वास रखती है, जबकि भाजपा सिर्फ झूठे वादे करने में. उन्होंने कहा कि देश की मोदी सरकार ने देश का बेड़ा गर्क कर दिया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस हमेशा देश को तरक्की के पथ पर ले जाने का कार्य करती है जबकि भाजपा देश में अराजकता पैदा करने का काम कर रही है.

संत शिवानंद महाराज के निर्वाण दिवस पर कार्यक्रम

गौरतलब है कि जिले के बौंली उपखंड क्षेत्र के भेडोली आश्रम पर संत स्वामी जय शिवानंद महाराज का 15 वां निर्वाण दिवस महोत्सव का आयोजन है. क्षेत्रीय विधायक इंदिरा मीणा के आग्रह पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत संत के निर्माण दिवस महोत्सव में शामिल होने के लिए भेड़ोली आश्रम पहुँचे. संत के निर्माण दिवस पर भेड़ोली आश्रम पर जिले का सबसे बड़ा भंडारा आयोजित होता है जिसमे हजारों की संख्या में क्षेत्र के लोग संत को नमन करने एंव प्रसादी पाने के लिए पहुँचते है.मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर क्षेत्रीय विधायक द्वारा यहाँ आज एक विशाल जन सभा का भी आयोजन किया गया है. 

Reporter- Arvind Singh

Trending news