सवाई माधोपुर- भाजपा पूरी तरह से चुनावी मूड, रिवर्तन यात्रा को लेकर कार्यक्रताओं को आवश्यक निर्देश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1839458

सवाई माधोपुर- भाजपा पूरी तरह से चुनावी मूड, रिवर्तन यात्रा को लेकर कार्यक्रताओं को आवश्यक निर्देश

Sawai madhopur news: राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा पूरी तरह से चुनावी मूड में आ चुकी है. इसी कड़ी में भाजपा राजस्थान में परिवर्तन यात्रा निकालने जा रही है. भाजपा परिवर्तन यात्रा का आगाज़ सवाई माधोपुर के रणथंभौर दुर्ग स्थित त्रिनेत्र गणेश मंदिर से करेगी. 

सवाई माधोपुर- भाजपा पूरी तरह से चुनावी मूड,  रिवर्तन यात्रा को लेकर कार्यक्रताओं को आवश्यक निर्देश

Sawai madhopur news: राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा पूरी तरह से चुनावी मूड में आ चुकी है. इसी कड़ी में भाजपा राजस्थान में परिवर्तन यात्रा निकालने जा रही है. भाजपा परिवर्तन यात्रा का आगाज़ सवाई माधोपुर के रणथंभौर दुर्ग स्थित त्रिनेत्र गणेश मंदिर से करेगी. रणथंभौर दुर्ग स्थित त्रिनेत्र गणेश मंदिर से शुरू होने वाली भाजपा की परिवर्तन यात्रा को लेकर आज केंद्रीय मंत्री एवं राजस्थान चुनाव प्रभारी प्रहलाद जोशी सवाई माधोपुर के दौरे पर रहे. 

जहां उन्होंने रणथंभौर रोड स्थित होटल सिद्धि विनायक में सवाई माधोपुर - करौली एंव टोंक जिले के भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक ली और परिवर्तन यात्रा को लेकर कार्यक्रताओं को आवश्यक निर्देश दिए. उन्होंने कहा कि विगत विधामसभा चुनावों में पूर्वी राजस्थान में भाजपा को करारी शिखस्त झेलनी पड़ी थी. ऐसे में इस बार के विधानसभा चुनावों में भाजपा पूर्वी राजस्थान की सभी 19 सीटों पर जीत दर्ज करने को लेकर तैयारियों में जुट चुकी है. परिवर्तन यात्रा के मध्यम से भाजपा पूर्वी राजस्थान की सभी सीटों पर अपनी पकड़ मजबूत करेगी. उन्होंने कहा कि पार्टी के सभी कार्यकर्ता अब जी जान से जुट जाए , ताकि पूर्वी राजस्थान में एक बार फिर भाजपा अपना परचम लहरा सके और बड़ी जीत दर्ज कर राजस्थान में सरकार बना सके. 

यह भी पढ़े- ISRO के 5 बड़े Space Mission, 2023 के अंत तक दुनिया को दिखाएगी अपना दम

जनकल्याणकारी योजनाओं को आमजनता के सामने रखे

उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता केंद्र की जनकल्याणकारी योजनाओं को आमजनता के सामने रखे ,साथ ही राजस्थान की भ्रष्ट काँग्रेस सरकार की नाकामियों से भी लोगो को रूबरू करार .जोशी ने कहा कि भाजपा का एक एक कार्यकर्ता पूरी ईमानदारी के साथ चुनावी मुंड में आ जाए और परिवर्तन यात्रा के साथ ही विधामसभा चुनावों की तैयारियों में जुट जाए. उन्होंने बताया कि रणथंभौर त्रिनेत्र गणेश से शुरू होने वाली परिवर्तन यात्रा को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा एंव पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया हरीझंडी दिखाकर रवाना करेंगे . परिवर्तन यात्रा रणथंभौर से रवाना होकर पूर्वी राजस्थान के सभी जिलों एंव सभी विधानसभा सीटों से होते हुवे गुजरेगी. 

यह भी पढ़े- हाथों में हाथ डाले नजर आए तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा, पब्लिक बोली- भाभी-भाभी

परिवर्तन यात्रा के दौरान जगह-जगह स्वागत सभाएं एंव नुकड़ सभाएं भी आयोजित की जाएगी. यात्रा के समापन पर एक बड़ी सभा भी आयोजित की जायेगी. उन्होंने कहा कि इस बार राजस्थान में फिर से भाजपा की सरकार बनेगी. कार्यक्रम के दौरान सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया ,जसकोर मीणा, रामचरण बोहरा सहित प्रदेश उपाध्यक्ष जितेंद्र गोठवाल ,भाजपा नेता अरुण चतुर्वेदी ,मोतीलाल मीणा ,नारायण मीणा भी आदि मौजूद है.

Trending news