Sawai Madhopur में मामूली कहासुनी में खूनी संघर्ष, रेलवे स्टेशन पर युवक की चाकू घोंपकर हत्या
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2435357

Sawai Madhopur में मामूली कहासुनी में खूनी संघर्ष, रेलवे स्टेशन पर युवक की चाकू घोंपकर हत्या

murder in Sawai Madhopur : राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां मामूली कहासुनी के बाद एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. घटना के बाद आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया. वहीं आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया.

Sawai Madhopur में मामूली कहासुनी में खूनी संघर्ष, रेलवे स्टेशन पर युवक की चाकू घोंपकर हत्या
Sawai Madhopur: राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां मामूली कहासुनी के बाद एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. घटना के बाद आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया. वहीं आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया. स्थानीय लोगों के घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और फरार आरोपी की तलाश में जुट गई. पढ़ें खबर विस्तार से...

 
यह है पूरा मामला... 
राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के चौथ का बरवाड़ा रेलवे स्टेशन पर एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. मिली जानकारी के मुताबिक बरवाड़ा रेलवे स्टेशन पर आज सुबह दो शराबी युवक वकिसी बात को लेकर आपस मे झगड़ा कर रहे थे. इसी दौरान दोनों के बीच आपसी कहासुनी इतनी बढ़ गई कि दोनों में हाथापाई हो गई और इसी हाथापाई के दौरान एक शराबी युवक ने दूसरे शराबी युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. 
 
 
हमले के बाद युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. वहीं रेलवे कार्मिकों ने खून से लथपथ घायल को सीएचसी चौथ का बरवाड़ा पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. जीआरपी थानाधिकारी मुकेश जैमन का कहना है कि मृतक युवक की पहचान नही हुई है.
 

शव को चौथ का बरवाड़ा सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया है दूसरी तरफ आरोपी हमलावर युवक का भी अभी कोई पता नही चल पाया है. जीआरपी मृतक की शिनाख्तगी के प्रयास के साथ ही हमलावर युवक की तलाश की जा रहीं है. 
 
राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी. राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news