Rajasthan- बालाजी का आशीर्वाद लेकर डॉ किरोड़ी लाल मीणा ने दाखिल किया नामांकन, दिया कुमारी के हाथो इस सीट से खा चुके है मात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1942878

Rajasthan- बालाजी का आशीर्वाद लेकर डॉ किरोड़ी लाल मीणा ने दाखिल किया नामांकन, दिया कुमारी के हाथो इस सीट से खा चुके है मात

Rajasthan: विधानसभा चुनावो को लेकर पार्टीयों के उम्मीदवारों की नमांकन प्रक्रिया शुरू कर दी है. इसी कड़ी में शुक्रवार को सवाई माधोपुर विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर किरोडी लाल मीणा ने नामांकन पत्र  दाखिल किया है.

Dr Kirori Lal Meena

Rajasthan: विधानसभा चुनाव के तहत सवाई माधोपुर विधानसभा सीट से राज्यसभा सांसद एवं सवाई माधोपुर विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर किरोडी लाल मीणा ने आज रिटर्निंग अधिकारी के समक्ष अपना नामांकन पत्र प्रस्तुत किया. इस अवसर पर सांसद एंव विद्याधर नगर विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी दिया कुमारी ,सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया ,प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष जितेंद्र गोठवाल सहित सैंकड़ो समर्थक मौजूद रहे . 

 बालाजी  का लिया आशीर्वाद

भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर किरोडी लाल मीणा ने नामांकन पत्र भरने से पूर्व शहर स्थित दंडवीर बालाजी पहुंचकर विधिवत पूजा अर्चना की . इसके पश्चात जुलूस के रूप में सैंकड़ो समर्थकों के साथ डॉक्टर किरोडी लाल मीणा जिला कलेक्ट्रेट पहुंचे. नामांकन पत्र दाखिल करने के दौरान सुरक्षा बतौर कलेक्ट्रेट परिसर पुलिस छावनी की शक्ल में तब्दील रहा . पुलिस के आला अधिकारी भी इस दौरान सुरक्षा बतौर तैनात रहे. कलेक्ट्रेट में दाखिल होने के साथ ही डॉक्टर किरोडी लाल मीणा ने लोगों का अभिवादन कर रिटर्निंग अधिकारी के समक्ष अपना नामांकन पत्र प्रस्तुत किया . 

गौरतलब है कि सवाई माधोपुर विधानसभा क्षेत्र से ही पूर्व में डॉक्टर किरोडी लाल मीणा ने राजपा से विधानसभा का चुनाव लड़ा था, जब वे दिया कुमारी के हाथो परास्त हो गए थे .इस अवसर पर विशेष रूप से एक झलक यह देखने को मिली कि 2013 के चुनाव में दिया कुमारी तथा किरोड़ी लाल मीणा एक दूसरे के विपरीत थे और आज दोनों ही एक साथ दिखाई दिए. इस अवसर पर किरोड़ी लाल मीणा तथा दिया कुमारी दोनों ने सवाई माधोपुर से भाजपा की जीत का दावा किया.

ये भी पढ़ें- Rajasthan BJP third list: राजस्थान बीजेपी को लेकर दिल्ली में मंथन, 76 सीटों पर लगेगी मुहर, बढ़ने लगी धड़कनें..

Happy Karwa chauth 2023 Wishes & quotes: करवा चौथ पर इन संदेशों से अपने जीवसाथी को दें बधाई, सातों जन्म के लिए रिश्तों में घोल ले मिठास​

Trending news