सवाई माधोपुर: नाबालिग बालिका को बरामद करने की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1429932

सवाई माधोपुर: नाबालिग बालिका को बरामद करने की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन

अखिल भारतीय बैरवा महासभा के जिलाध्यक्ष अशोक बैंडवाल और किसान सभा जिलाध्यक्ष कांजी मीना ने बताया कि विगत 29 सितंबर को बालिका अपनी मार्कशीट लेने विद्यालय गई थी.

सवाई माधोपुर

Sawai Madhopur: राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के बामनवास थाना क्षेत्र के एक गांव से विगत दिनों हुए नाबालिग बालिका के अपहरण के मामले में बालिका की बरामदगी की मांग को लेकर बालिका के परिजनों सहित ग्रामीणों का कलेक्ट्रेट के समक्ष आज चौथे दिन भी धरना जारी रहा. इस दौरान बालिका के परिजनों और ग्रामीणों ने अखिल भारतीय बैरवा महासभा और किसान सभा के बैनर तले कलेक्ट्रेट के समक्ष प्रदर्शन कर पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा और बालिका को जल्द बरामद कर आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दिलाने की मांग की. 

साथ ही अखिल भारतीय बैरवा महासभा के जिलाध्यक्ष अशोक बैंडवाल और किसान सभा जिलाध्यक्ष कांजी मीना ने बताया कि विगत 29 सितंबर को बालिका अपनी मार्कशीट लेने विद्यालय गई थी. वापस लौटते समय भरतपुर निवासी निविराज राजपूत ने अपने साथ भारजा निवासी विजय मीना के साथ मिलकर बालिका को अगवा कर लिया. बालिका के अपहरण के बाद पीड़ित परिवार द्वारा बामनवास थाने में आरोपियों के खिलाफ बालिका के अपहरण का नामजद मामला दर्ज करवाया गया. 

आपको बता दें कि बालिका के अपहरण की घटना को एक माह से भी अधिक का समय हो गया, लेकिन पुलिस द्वारा अभी तक बालिका को बरामद नही किया गया. वहीं आरोपियों द्वारा पीड़ित परिवार को लगातार धमकियां दी जा रही है और आरोपी खुले घूम रहे हैं. पीड़ित परिवार और ग्रामीणों का कहना है कि जब तक पुलिस द्वारा बालिका को बरामद कर आरोपियों को गिरफ़्तार नहीं किया जाएगा तब तक उनका कलेक्ट्रेट के समक्ष धरना प्रदर्शन जारी रहेगा.

Reporter: Arvind Singh

Trending news