बामनवास: अवैध बजरी परिवहन के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई, दो वाहन चालक गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1286762

बामनवास: अवैध बजरी परिवहन के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई, दो वाहन चालक गिरफ्तार

अवैध और ओवरलोड बजरी से भरे दोनों वाहनों को जप्त कर बौली थाना पुलिस द्वारा ट्रेक्टर ट्रॉली को थाना परिसर और ट्रेलर को सुरक्षित स्थान पर खड़ा करवाया.

दो वाहन चालक गिरफ्तार

Bamanwas: अवैध बजरी खनन और परिवहन को लेकर जिला पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार विश्नोई के निर्देशन में चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत बौली थाना पुलिस द्वारा ताबड़तोड़ कार्यवाही की जा रही है. सीओ तेज कुमार पाठक के सुपरविजन में बौली थाना पुलिस ने कार्यवाही करते हुए अवैध बजरी से भरे हुए एक ट्रेलर और एक ट्रैक्टर ट्रॉली को जप्त किया और दोनों चालकों को भी गिरफ्तार किया गया.

यह भी पढ़ें- Bamanwas: अलसुबह मोटरसाइकिल सवार दो व्यक्तियों का हुआ एक्सीडेंट, 1 की मौत, 1 गंभीर घायल

अवैध और ओवरलोड बजरी से भरे दोनों वाहनों को जप्त कर बौली थाना पुलिस द्वारा ट्रेक्टर ट्रॉली को थाना परिसर और ट्रेलर को सुरक्षित स्थान पर खड़ा करवाया. इस दौरान ट्रेलर चालक मुशर्रफ़ खान पुत्र जलीस खान निवासी रसूलपुरा थाना मलारना को गिरफ्तार किया गया. साथ ही एमएमडीआर के तहत मुकदमा भी दर्ज किया गया. वहीं ट्रैक्टर चालक भागचंद गुर्जर पुत्र विलास गुर्जर निवासी बागडोली को बागडोली के समीप ही ट्रैक्टर ट्रॉली सहित गिरफ्तार किया गया और अवैध बजरी से भरे हुए ट्रैक्टर ट्रॉली जब्त कर एमएमडीआर के तहत मुकदमा दर्ज किया गया.

एसएचओ श्रीकिशन मीना ने बताया कि अवैध परिवहन को लेकर विशेष अभियान के तहत संवेदनशील क्षेत्रों में दबिश देकर लगातार कार्यवाही की जा रही है जो सतत रूप से जारी रहेगी. गौरतलब है कि बौंली में निर्माणाधीन एक्सप्रेस वे, बहनोली,शिशोलाव और मित्रपुरा सहित कई इलाकों से बजरी परिवहन की लगातार शिकायतें मिल रही है, जिसे लेकर जिला पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार विश्नोई ने सख्ती बरतने के निर्देश दिए हैं. कार्रवाई के दौरान टीम में एएसआइ नंदराम, कॉन्स्टेबल गिर्राज और सोनाराम शामिल थे.

Reporter: Arvind Singh

Trending news