सवाई माधोपुर: शेल्टर होम में धूमधाम से मनाया गया कृष्ण जन्माष्टमी का पर्व, सजाई सजीव झांकियां
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1310006

सवाई माधोपुर: शेल्टर होम में धूमधाम से मनाया गया कृष्ण जन्माष्टमी का पर्व, सजाई सजीव झांकियां

श्री कृष्ण जन्माष्टमी के उपलक्ष में मीणा कॉलोनी स्थित शेल्टर होम में कृष्ण जन्माष्टमी का पर्व बड़े ही धूमधाम से मनाया गया.

धूमधाम से मनाया गया कृष्ण जन्माष्टमी का पर्व

Sawai Madhopur: श्री कृष्ण जन्माष्टमी के उपलक्ष में मीणा कॉलोनी स्थित शेल्टर होम में कृष्ण जन्माष्टमी का पर्व बड़े ही धूमधाम से मनाया गया. इस दौरान संस्था के अधिकांश स्टाफ में उपवास रखा. वहीं संस्था के बच्चों को विशेष व्यंजन हलवा पूरी सब्जी और मिठाई का भोजन करवाया गया, इससे पूर्व शेल्टर होम में श्री कृष्ण जन्म की मनमोहक सजीव झांकी सजाई गई, जहां छोटे-छोटे बच्चों को कृष्ण और राधा का रूप दिया गया. 

यह भी पढे़ं- सवाई माधोपुर में ट्रक ड्राइवर ने नहीं दिए पैसे तो पुलिस ने विधायक का आदमी बताकर रात भर की जमकर पिटाई

संस्था के स्टाफ ने बाल रूप कृष्ण और राधा की आरती उतारकर बच्चों के साथ भजन गायन किया, जिससे शेल्टर होम का माहौल भक्तिमय हो गया. शेल्टर होम में बच्चों ने हाथी घोड़ा पालकी जय कन्हैया लाल की. गोविंदा आला रे, छोटी छोटी गईया छोटे छोटे ग्वाल जैसे गानों पर जमकर नृत्य किया. 

संस्थान में कृष्ण जन्माष्टमी का पर्व बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया गया. दूसरी ओर आज संस्था मर्सी रिहैबिलिटेशन सोसाइटी का भी 14वां स्थापना दिवस बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया गया. इस दौरान संस्था के स्टाफ को अल्पाहार की व्यवस्था संस्था संचालक अरविंद चौहान की ओर से की गई.

Reporter: Arvind Singh

Trending news