Khandar : महापुरा ग्राम पंचायत में विकास कार्य नहीं होने पर उप सरपंच और वार्ड पंच ने दिया इस्तीफा
Advertisement

Khandar : महापुरा ग्राम पंचायत में विकास कार्य नहीं होने पर उप सरपंच और वार्ड पंच ने दिया इस्तीफा

उपसरपंच और वार्ड पंचों ने सरपंच पर आरोप लगाते हुए कहा कि विकास कार्य के कामों के बारे में कहने पर ही सरपंच द्वारा एसी, एसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज करवाने की धमकी दी जाती है

Khandar : महापुरा ग्राम पंचायत में विकास कार्य नहीं होने पर उप सरपंच और वार्ड पंच ने दिया इस्तीफा

Khandar : राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले की चौथ का बरवाड़ा पंचायत समिति क्षेत्र की महापुरा ग्राम पंचायत में जनहित के विकास कार्य नहीं होने से नाराज उप सरपंच सहित वार्ड पंच पंचायत समिति चौथ का बरवाड़ा पहुंचे और विकास अधिकारी समीक्षा वर्मा से मुलाकात कर महापुरा ग्राम पंचायत क्षेत्र की जनहित की समस्याओं से अवगत कराते हुए अपना त्यागपत्र सौंपा.

हालांकि विकास अधिकारी ने उपसरपंच कान्हा माली वार्ड पंच ईश्वर जाट तथा सीता देवी को समझाते हुए,  त्यागपत्र लेने से इंकार करते हुए, पंचायत क्षेत्र की जनहित की समस्याओं को लिखित में दे कर उनका समाधान करने की बात कही. जिस पर उप सरपंच सहित वार्ड पंच ने त्यागपत्र देने का इरादा बदलते हुए जनहित की समस्याओं का समाधान कराने की मांग की.

Chanakya Niti : जिस पुरुष में होते हैं कुत्ते ये 5 गुण उसकी स्त्री रहती है संतुष्ट

उपसरपंच कान्हा माली सहित वार्ड पंचों ने बताया कि पंचायत क्षेत्र में विकास कार्य को लेकर लगातार सरपंच को अवगत जा रहा है. साथ ही जिला कलेक्टर , जिला परिषद मुख्य कार्यकारी अधिकारी सहित अन्य विभागीय अधिकारियों को अवगत कराए जाने के बाद भी महापुरा पंचायत क्षेत्र के जनहित के विकास कार्य सरपंच द्वारा नहीं करवाया जा रहा है.

उपसरपंच और वार्ड पंचों ने सरपंच पर आरोप लगाते हुए कहा कि विकास कार्य के कामों के बारे में कहने पर ही सरपंच द्वारा एसी, एसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज करवाने की धमकी दी जाती है. ऐसे में पंचायत क्षेत्र में आलम यह है कि लोगों को पेयजल के लिए भी इधर-उधर भटकना पढ़ रहा है. साथ ही सड़क, रोशनी तथा साफ-सफाई आदि की समस्याएं पंचायत क्षेत्र में बनी हुई है. जिनका समाधान करना तो दूर उनकी तरफ ध्यान भी नहीं दिया जा रहा है.

Sujangarh : ग्रामीण ओलंपिक खेल के दौरान, भूख-प्यास से सैंकड़ों खिलाड़ी रहे बेहाल

विकास अधिकारी समीक्षा वर्मा ने बताया कि महापुरा पंचायत के उपसरपंच सहित वार्ड पंच अपना त्यागपत्र देना पहुंचे थे, लेकिन उनका त्यागपत्र नहीं लिया गया है तथा पंचायत क्षेत्र की जन समस्याओं के बारे में लिखित में मांगा गया है. जिनका समाधान करवाया जाएगा.

रिपोर्टर- अरविंद सिंह

सवाईमाधोपुर की खबरों के लिए क्लिक करें

 

 

Trending news