बामनवास: करंट की चपेट में आने से 3 लोग झुलसे, उपचार जारी
Advertisement

बामनवास: करंट की चपेट में आने से 3 लोग झुलसे, उपचार जारी

बिजली लाइन में निर्धारित सप्लाई से अधिक तेज करंट दौड़ने से तीन लोगों करंट की चपेट में आने से घायल हो गए.

बामनवास: करंट की चपेट में आने से 3 लोग झुलसे, उपचार जारी

Bamanwas: सवाई माधोपुर  के बामनवास उपखण्ड के दातासुती गांव में आज अचानक बिजली लाइन में निर्धारित सप्लाई से अधिक तेज करंट दौड़ने से तीन लोगों करंट की चपेट में आने से घायल हो गए. साथ ही दर्जनों घरों में बिजली उपकरण को भी हानि हुई है. 

कई घरों के बिजली उपकरण भी जले

जिले में करंट से घायल तीनों व्यक्तियों को गंगापुरसिटी के सामान्य चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है. जहां उनका उपचार चल रहा है. बता दें कि बामनवास उपखण्ड क्षेत्र के दातासूती गांव में अचानक तेज करंट सप्लाई आ जाने से कई घरों में बिजली उपकरण फूक गए है, वही तीन लोगों को करंट लगने से गांव में सनसनी फैल गई.

यह भी पढ़ें: बामनवास : थम नहीं रहा लम्पी वायरस का कहर, प्रशासन अर्लट मोड पर...

जानकारी के अनुसार बिजली का करंट लगने से रजनी पत्नी राम हरि महावर, 13 वर्षिय हिमांशी पुत्री कमलेश महावर और एक अन्य घायल हो गए. बताया जा रहा है कि हिमांशी कूलर के पास रखे स्टील के बर्तन से पानी पी रही थी कि अचानक बिजली लाइन में निर्धारित सप्लाई से अधिक तेज करंट दौड़ने से कूलर में करंट आ गया. जिससे हिमांशी को करंट लगने से झटपटाने लगी. हिमांशी को बचाने के प्रयास में मौसी रजनी महावर भी करंट की चपेट में आ गई. 

वहीं एक अन्य को भी बिजली का करंट लगा है. सभी घायलों का गंगापुरसिटी के सामान्य चिकित्सालय में उपचार जारी है ,गनीमत ये रही कि किसी की जान नही गई,वरना कोई बड़ी घटना भी घटित हो सकती थी.

Reporter: Arvind Singh

सवाई- माधोपुर जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

अन्य खबरें: नीलगाय और अजगर के बीच हुई जबरदस्त फाइट, वीडियो में देखें पॉइथन की क्यों हुई हवा टाइट

शिक्षक दिवस पर शिक्षकों के साथ मजाक! स्टेज पर सम्मानित करने की बजाए ग्रुप फोटो खिंचवा कर किया रवाना

Trending news