आमेट: मोबाईल किया ऑन तो चढ़ गया पुलिस के हत्थे, ऐसे हुआ वारदात का खुलासा...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1297229

आमेट: मोबाईल किया ऑन तो चढ़ गया पुलिस के हत्थे, ऐसे हुआ वारदात का खुलासा...

 मोबाइल ऑन करते ही एक बदमाश पुलिस की पकड़ में आया है. बदमाश ने अपने 5 से 6 साथियों के साथ मिलकर 55 वर्षीय सहकारी समिति व्यवस्थापक से नगदी और मोबाइल लूट की वारदात करके फरार हो गए थे.

पुलिस की गिरफ्त में ओरोपी

Rajsamand: जिले के कुम्भलगढ़ विधानसभा के आमेट थाना इलाके में 15 जून 2022 को हुई लूट के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. मोबाइल ऑन करते ही एक बदमाश पुलिस की पकड़ में आया है. बदमाश ने अपने 5 से 6 साथियों के साथ मिलकर 55 वर्षीय सहकारी समिति व्यवस्थापक से नगदी और मोबाइल लूट की वारदात करके फरार हो गए थे. वहीं लूट की घटना के दौरान पीड़ित गंभीर रूप से घायल हो गये थे, जिनका सरकारी हॉस्पिटल में उपचार करवाया गया था. फिलहाल अभी उनके स्वास्थ्य में सुधार है.

यह भी पढ़ें- राजसमंद: भाई को पेड़ पर लटका मिला बहन का शव, इलाके में फैली सनसनी 

मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू की और कुम्भलगढ़ डिप्टी नरेश शर्मा के निर्देशन में एक विशेष टीम का गठन किया गया. इस टीम में थानाधिकारी आमेट देवेंद्र सिंह, एएसआई जयसिंह, हैड कांस्टेबल रोशनलाल, कांस्टेबल गणपत सिंह, कांस्टेबल हंसराज मीणा, कांस्टेबल बलवीर सिंह, कांस्टेबल दिलीप सिंह और कांस्टेबल रामनारायण भी शामिल रहें. इस टीम द्वारा इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे व कुछ संदिग्धों से पूछताछ की गई तो वहीं इस बीच एक बदमाश ने नगदी के साथ लूटा गया मोबाइल ऑन कर दिया, जिसके बाद उनकी लोकेश का पता चला, इसके बाद पुलिस ने लूट के आरोपी बदमाश किशन सिंह को पाली से धरदबोचा. फिलहाल पकड़े गए बदमाश से पुलिस की पूछताछ जारी है, जिससे अन्य वारदातों का भी खुलासा होने की संभावना है. 

Reporter - Devendra Sharma

राजसमंद की खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें

यह भी पढ़ें- अपनी उम्र से बड़े पार्टनर पर क्यों मर-मिटते हैं लड़के-लड़कियां, आप भी जानिए खासियतें

यह भी पढ़ें- महज 20 की उम्र में कमसिन हसीना अवनीत कौर ने सोशल मीडिया में मचाया तहलका, फोटोज वायरल

 

Trending news