Rajsamand: राजसंमद में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, अवैध पिस्टल के साथ दो बदमाशों को दबोचा, व्यापारी की बची जान
Advertisement

Rajsamand: राजसंमद में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, अवैध पिस्टल के साथ दो बदमाशों को दबोचा, व्यापारी की बची जान

Rajsamand News: राजसमंद की केलवा थाना पुलिस और उदयपुर डीएसटी टीम की बड़ी कार्रवाई की है, नाकाबंदी के दौरान दो बदमाशों को अवैध पिस्टल के साथ दबोचा है, साथ ही बदमाशों के चंगुल से अपहृत व्यापारी को भी छुड़वाया है. 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Rajsamand News: राजसमंद की केलवा थाना पुलिस और उदयपुर डीएसटी टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए शातिर बदमशों को केलवा थाना इलाके के पास नाकाबंदी के दौरान गिरफ्तार किया है. बता दें कि उदयपुर के एक व्यापारी के व्यापारी के अपहरण कर उसे अपने साथ ले जाने के की सूचना पर डीएसटी टीम द्वारा इन बदमाशों को पीछा किया जा रहा था. बदमशों की गाड़ी ने जैसे ही राजसमंद में प्रवेश किया तो वही डीएसटी टीम ने राजसमंद पुलिस को सूचित किया.

इस पर राजसमंद पुलिस ने इलाके के सभी थानों को अलर्ट का मैसेज जारी किया और नाकाबंदी को सख्त की गई. इसी बीच बदमाशों की गाड़ी राजसमंद के केलवा थाना इलाके में जैसे ही पहुंची तो नाकाबंदी देख बदमाशों ने वहां से गलत साइड से अपनी गाड़ी वापस भगाना चाही.

इस दौरान पुलिस टीम ने उनका पीछा किया तो बदमाशों की गाड़ी डिवाइडर से टकराते हुए क्षतिग्रस्त हो गई और पुलिस ने घेरा बनाते हुए दो बदमाशों को धरदबोचा. 

तो वहीं, इस गाड़ी में बदमाशों द्वारा अपहरत करके ले जा रहे व्यापारी को भी दस्तयाब किया और बदमाशों के चंगुल से ​मुक्त करवाया. पुलिस ने जब इन बदमाशों की गाड़ी की तलाशी ली तो यह बदमाश उदयपुर के सुखेर थाना इलाके के हिस्ट्रीशीटर निकले और इन बदमाशों के पास से अवैध पिस्टल भी बरामद हुई है. 

फिलहाल पकड़े गए बदमाशों से पुलिस की पूछताछ जारी है. इस कार्रवाई को लेकर राजसमंद एएसपी शिवलाल बैरवा ने बताया कि राजसमंद पुलिस को सूचना मिली थी कि सुखेर थाना इलाके को ​हिस्ट्रीशीटर दीपक मेनारिया और किशन मेनारिया किसी व्यक्ति का अपहरण करके लाए हैं जिसका नाम किशन रेबारी बताया गया. 

इसी सूचना पर राजसमंद पुलिस द्वारा इलाके में ए श्रेणी की नाकाबंदी करवाई गई और केलवा थाना इलाके में नाकाबंदी देख बदमाशों ने गाड़ी को वहां से रोड के उल्टी साइड में भगा दी और पुलिस पर फायर किया इसके बाद इनकी गाड़ी डिवाइडर से टकराकर पलट गई, इसके बाद इन्हें धरदबोच लिया गया. फिलहाल मुकदमा दर्ज करते हुए बदमाशों से पूछताछ जारी है.

ये भी पढ़ें- SSC Recruitment 2023: स्टाफ सिलेक्शन कमीशन में बड़ी भर्ती, ssc.nic.in से करें अप्लाई, ये है लास्ट डेट

 

 

Trending news