Rajsamand Crime News:प्रभु श्रीनाथजी मंदिर में महिला चोर गैंग हुई सक्रिय,भक्तों के गले से खींची चेन
Advertisement

Rajsamand Crime News:प्रभु श्रीनाथजी मंदिर में महिला चोर गैंग हुई सक्रिय,भक्तों के गले से खींची चेन

Rajsamand Crime News: राजस्थान में राजसमंद के नाथद्वारा में स्थित विश्व प्रसिद्ध प्रभु श्रीनाथजी के मंदिर में एक बार फिर चेन स्नेचिंग की वारदात सामने आई है. बता दे कि मंदिर के अंदर महिला चोर गैंग ने प्रवेश किया.

Rajsamand Crime News

Rajsamand Crime News: राजस्थान में राजसमंद के नाथद्वारा में स्थित विश्व प्रसिद्ध प्रभु श्रीनाथजी के मंदिर में एक बार फिर चेन स्नेचिंग की वारदात सामने आई है. बता दे कि मंदिर के अंदर महिला चोर गैंग ने प्रवेश किया. इस दौरान दर्शन करने आए श्रद्धालुओं के गले से चेन छीनी गई. 

मंदिर में महिला चोर गैंग हुई सक्रिय
इस दौरान एक बच्ची के गले से चेन छिनने के दौरान बच्ची ने महिला को पकड़ लिया. ऐसे में वहां मौजूद लोग इकट्ठे हो गए और चार से पांच महिलाओं को पकड़ा इसके बाद पुलिस को सूचना दे दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने चार से पांच महिलाओं को हिरासत में लिया है. 

4 से 5 महिलाओं ने छीनी चैन
आपको बता दे कि श्रीनाथजी मंदिर में मोबाइल ले जाना तक वर्जित है. बता दें कि श्रीनाथजी मंदिर की सुरक्षा व्यवस्था को चुनौती देते हुए पूर्व में एक व्यक्ति मोबाइल अंदर लेकर चला गया था और फोटो की खींची थी. ऐसे में अब श्रीनाथजी मंदिर की सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं. 

मंदिर में दर्शन करने आए लोगों के गले से खींची चैन
आपको बता दे कि नाथद्वारा मंदिर में आए कोई ना कोई घटना सामने आ रही है.कभी पार्किंग में खड़ी गाड़ियों से मोबाइल चोरी, तो कभी महिलाओं के मंगलसूत्र, चेन चोरी की घटना आए दिन देखने को मिल जाती है. आज नाथद्वारा में राजभोग के दर्शन के दौरान भीलवाड़ा के बिजोलिया से आई तीन बच्चियों में से लॉकेट वाली चैन व बिजनौल की महिला का मंगलसूत्र व रतलाम से आए दर्शनार्थियों की एक बच्ची के गले से चैन चोरी की घटना सामने आई है. 

मंदिर में मौजूद लोगों ने महिलाओं को चैन तोड़ते हुए पकड़ा
घटना के तुरंत बाद बच्चियों को महिलाओं पर शक हुआ कि हमारे साथ चल रही महिलाओं ने ही चेन तोड़ी है. तो महिलाओं ने उन्हें तुरंत पकड़ कर नाथद्वारा मंदिर के गार्ड व श्रीनाथ थाना पुलिस को इसकी सूचना दी है. इसके पश्चात मौके पर पुलिस के जवानों ने उन्हें गाड़ियों में बिठाकर नाथद्वारा थाने में तलाशी के लिए लेकर गए.

यह भी पढे़ें:Jaisalmer News:अतिक्रमण के खिलाफ गरजा नगरपरिषद का पीला पंजा,शहर से हटाए गए अवैध निर्माण

Trending news