राजसमंद में विद्यार्थियों ने स्कूल के गेट पर जड़ा ताला,अपनी मांगों लेकर कही ये बात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1454395

राजसमंद में विद्यार्थियों ने स्कूल के गेट पर जड़ा ताला,अपनी मांगों लेकर कही ये बात

Rajsamand News: राजसमंद के बडारड़ा स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के विद्यार्थियों के सब्र का बांध आज टूट गया. जानें..

अपनी मांगों लेकर कही ये बात

Rajsamand News: राजसमंद के बडारड़ा स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के विद्यार्थियों के सब्र का बांध आज टूट गया. बता दें कि विद्यालय में पिछले काफी समय से संबंधित विषयों के अध्यापकों की कमी चल रही है. इसी के चलते विद्यार्थियों को विद्यालय से बाहर आकर बीच रोड पर प्रदर्शन करना पड़ा.

प्रदर्शन के दौरान विद्यार्थियों के साथ स्थानीय लोग भी मौजूद रहे और विद्यालय के मैन गेट पर ताला जड़ते हुए शिक्षा विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई और बीच रोड पर टायर जलाकर प्रदर्शन किया गया. प्रदर्शन के दौरान बडारड़ा स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के विद्यार्थियों का कहना है कि हमारे विद्यालय में काफी समय से अंग्रेजी और कम्प्यूटर पढ़ाने वाले शिक्षकों की कमी चल रही है, जिसके बारे में हमने हमारे हैड साहब को भी कई बार अवगत करवाया, लेकिन हमारी समस्या पर अब तक ध्यान नहीं दिया गया. इसी के चलते आज हमें यह कदम उठाना पड़ा.

आपको बता दें​ कि प्रदर्शन के दौरान विद्यार्थियों के हाथों में तख्तियां नजर आई, जिसमें साफ साफ लिखा था कि टीचर नहीं तो पढ़ाई नहीं. प्रदर्शन के दौरान स्कूल के विद्यार्थी ने बताया कि टीचर की कमी के चलते अभी तक कॉर्स पूरा नहीं हुआ है और हमारे एग्जाम नजदीक है. विद्या​र्थी ने बताया कि हमारे विद्यलाय में मूलभूत सुविधा और खेल का भी पूरा अभाव है.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Shraddha Aftab Murder Case: कसाई खाने में हत्यारे आफताब ने ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब नार्को टेस्ट में उगलेगा मर्डर का सच

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

Exclusive: एक्ट्रेस कनिष्क सोनी ने श्रद्धा हत्याकांड से जोड़ी अपनी जिंदगी, कहा- शादी की बात पर बॉयफ्रेंड ने बहुत मारा

Trending news