Nathdwara News: राजसमंद पुलिस ने अवैध पिस्टल और कारतूस के साथ तीन बदमाशों को किया गिरफ्तार
Advertisement

Nathdwara News: राजसमंद पुलिस ने अवैध पिस्टल और कारतूस के साथ तीन बदमाशों को किया गिरफ्तार

Nathdwara, Rajsamand News: राजसमंद की खमनोर थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है, जिसके तहत तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. 

Nathdwara News: राजसमंद पुलिस ने अवैध पिस्टल और कारतूस के साथ तीन बदमाशों को किया गिरफ्तार

Nathdwara, Rajsamand News: राजसमंद पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी के निर्देशन में जिले के सभी थानाधिकारियों को अपराध व अपराधियों पर नकेल कसने के लिए निर्देशित किया हुआ है. इसी निर्देश पर राजसमंद की खमनोर थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है.

बता दें कि खमनोर थानाधिकारी भवानी शंकर के नेतृत्व में तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए तीनों बदमाशों के पास से एक पिस्टल, कारतूस, एक मोटरसाइकिल और दो चोरी की कारें भी बरामद की गई है. फिलहाल पकड़े गए बदमाशों से पुलिस की पूछताछ जारी है. 

इस पूरी कार्रवाई को नाथद्वारा डीवाईएसपी दिनेश सुखवाल के सुपरविजन में की गई है. कार्रवाई को लेकर खमनोर थानाधिकारी भवानी शंकर ने बताया है कि तीनों बदमाशों के थाना इलाके में होने की सूचना मिली थी, जिस पर इन तीनों बदमाशों को तत्काल दबोच लिया गया. पकड़े गए तीनों बदमाशों का नाम विक्रम, पारस और जितेंद्र है.

थानाधिकारी ने बताया कि बदमाश विक्रम रेबारी के बडे भाई जगदीश रेबारी ने पारस जेन, विक्रम और जितेन्द्र को फोरव्हिलर वाहन चोरी करके लाने का कहा और एक पिस्टल दी, जिस पर तीनों बदमाश पिछले कुछ दिनों से खमनोर, केलवाडा तथा नाथद्वारा में ईधर उधर घूम रहे थे और फोरव्हिलर वाहन चोरी करने की फिराक में थे.

बदमाश पारस जैन कुछ दिनों पहले ही दिल्ली से नाथद्वारा आया और नाथद्वारा में ही एक होटल पर रुका हुआ था, जहां पर तीनों बदमाश अक्सर मिलते रहते थे और वाहनों की चोरी करने के लिए चित्तौडगढ, गंगरार, जोगणिया माताजी, मावली, फतहनगर, कपासन व उदयुपर में सविना तथा जयपुर आदि जगहो पर भी गए थे. 

जयपुर में मौका देखकर एक मारूती वैन कार को चोरी कर सांयो का खेड़ा लेकर आए और उदयपुर के सविना से भी एक बोलेरो केंपर कार को चोरी करके लेकर आए. बदमाश विकम रेबारी अपनी बुलेट मोटरसाइकिल से अन्य साथियों के साथ घुमता रहता है और सुनसान जगहों पर पड़े वाहनों को अन्य चाबियों से खोलने का मास्टरमाइंड है. साथ ही चाबी से वाहन खुलने पर वाहन को वहां से ले जाकर एक बार अन्य सुनसान जगहों पर रख देता है. कुछ दिनो पहले तीनों अभियुक्तो को सांयो का खेडा व आसपास के गांवो में लोगो द्वारा चोरी की हुई मारूती वैन कार से घुमते हुए भी देखा गया. 

यह भी पढ़ेंः कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गे ने बताया कहां से मिलती है बंदूक..विदेशों में भी करवाई गई हत्याएं, जानिए और क्या खुलासे किए?

यह भी पढ़ेंः Chomu News: घर के बाहर खड़ी पिकअप हुई चोरी, भरा हुआ था 3 लाख का माल

Trending news