राजसमंद की चारभुजा थाना पुलिस की कार्रवाईः अवैध अफीम की तस्करी में संलिप्त सहयोगी को दबोचा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1397301

राजसमंद की चारभुजा थाना पुलिस की कार्रवाईः अवैध अफीम की तस्करी में संलिप्त सहयोगी को दबोचा

राजसमंद की चारभुजा थाना पुलिस ने अवैध अफीम की तस्करी करने में आरोपियों का सहयोग करने वाले एक साथी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Rajsamand: राजसमंद की चारभुजा थाना पुलिस ने अवैध अफीम की तस्करी करने में आरोपियों का सहयोग करने वाले एक साथी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है, बता दें कि कुछ दिन पूर्व चारभुजा थाना पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान दो आरोपियों को लगभग अवैध अफीम व मोटरसाइकिल के साथ धरदबोचा था. इन दोनों आरोपियों की पूछताछ के बाद शनिवार को इस आरोपी को भी गिरफतार कर लिया गया है. आपको बता दें कि यह पूरी कार्रवाई चारभुजा थानाधिकारी भवानी शंकर के नेतृत्व में उनकी टीम ने की है. 

कार्रवाई को लेकर थानाधिकारी भवानी शंकर ने बताया कि पुलिस अधीक्षक राजसमंद सुधीर चौधरी द्वारा अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के विरुद्ध और फरार वांछित अभियुक्तगण व स्थाई वारंटियों की धरपकड़ के संबंध में चलाए गए अभियान और समय-समय पर दिए गए दिशा-निर्देशों की पालना में,अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिवलाल बैरवा और पुलिस उप अधीक्षक वृत कुम्भलगढ नरेश कुमार शर्मा के सुपरविजन में एनडीपीएस प्रकरण में पूर्व में दिनांक 29.03.2022 को थाना आमेट द्वारा नाकाबंदी के दौरान दो अभियुक्त घनश्याम शर्मा व चिंटू मेनारिया को गिरफतार कर उनके कब्जे से एक किलो अवैध अफीम व एक मोटरसाईकिल को जब्त किया गया था.

जिस पर अनुसंधान से पाया गया था. पूर्व में गिरफ्तारशुदा अभियुक्तगण के साथ वांछित अभियुक्त प्रहलाद शर्मा द्वारा अवैध मादक पदार्थ को बेचने में सहयोग करना पाया गया था. पूर्व में जब्तशुदा मोटरसाईकिल के मलिक सत्यनारायण मेनारिया को गिरफतार किया गया. 

वांछित अभियुक्त प्रहलाद शर्मा की तलाश में विशेष टीम को गठन किया गया था. इस टीम द्वारा कड़ी मशक्कत व मुखबिर की सूचना पर तीसरे आरोपी को धरदबोचा है. जिस पर आरोपी प्रहलाद शर्मा के खिलाफ जुर्म 8/29 एनडीपीएस एक्ट का पाया जाने से आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से अभियुक्त को न्यायिक अभिरक्षा भेज दिया गया है. 

ये भी पढ़ें- जब दो साल बाद पहियों वाले महल के नाम से मशहूर ट्रेन पहुंची जैसलमेर तो स्वागत में खड़ा मिला जहाज..

 

Trending news