इनामी आरोपी सरफराज खान गिरफ्तार, दोहरे हत्याकांड मामले में 9 महीने से था फरार
Advertisement

इनामी आरोपी सरफराज खान गिरफ्तार, दोहरे हत्याकांड मामले में 9 महीने से था फरार

अरनोद थाना पुलिस ने बहुचर्चित हत्याकांड के मामले में सरफराज खान को गिरफ्तार किया है. आरोपी कच्ची बस्ती पिपलिया मंडी थाना पिपलिया मंडी जिला मंदसौर का निवासी है. 

इनामी आरोपी सरफराज खान गिरफ्तार

Pratapgarh: अरनोद थाना पुलिस ने बहुचर्चित हत्याकांड के मामले में सरफराज खान को गिरफ्तार किया है. आरोपी कच्ची बस्ती पिपलिया मंडी थाना पिपलिया मंडी जिला मंदसौर का निवासी है. 

यह भी पढ़ें-सामने आई IAS टीना डाबी की शादी की पहली तस्वीर, सफेद रंग की साड़ी में दिखी बेहद खूबसूरत

सरफराज को प्रतापगढ़ पुलिस ने टॉप 10 आरोपी घोषित करते हुए ₹2000 का इनाम भी रखा था. आज अरनोद थाना पुलिस को सूचना मिली जिस पर पुलिस नें कार्रवाई की. सरफराज खान पुत्र फिरोज खान (26) निवासी कच्ची बस्ती पिपलिया मंडी थाना पिपलियामंडी को जिला मंदसौर से पकड़ा. वह लंबे समय से फरार होकर अलग-अलग ठिकाने बना कर पुलिस की गिरफ्तारी से बच रहा था. जिसको टीम के द्वारा आज जावद एमपी से प्रकरण में डिटेन किया गया. जिससे पूछताछ और अनुसंधान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चिरंजीलाल मीणा के द्वारा की जा रही है. 

थाना अधिकारी अजय सिंह राव ने बताया कि 2 अगस्त के दिन थाना क्षेत्र के अयूब खान पठान निवासी देवलदी अपने पुत्र और साडू के लड़के की हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. उसने बताया था कि अरबाज और नदीम देवल्दी से अरनोद कस्बे में खरीदारी करने आए थे. वापसी में फैजल पुत्र सलीम खान निवासी अखेपुर व उनके परिवार जन व अन्य साथियों ने मिलकर पिकअप से टक्कर मार दी थी. इसे सड़क दुर्घटना का रूप देना आशय में एक मामला थाने पर दर्ज कराया. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए की जांच एडिशनल एसपी चिरंजीलाल मीणा को दी गई थी. पुरे मामले में पुलिस 6 आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी थी.

Reporter- Vivek Upadhyay

Trending news